Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रिटायर्ड ASP की मां और बहन का बंद कमरे में मिला शव, ओवरडोज दवांई खाने का शक Watch Video

सरस्वती नगर थाने के कुकुरबेड़ा इलाके में सोमवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक बंद कमरे में मां और बेटी की लाश मिली। दोनों मृतक महिलाएं रिटायर्ड अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) वीके उइके की मां और बहन हैं।

रिटायर्ड ASP की मां और बहन का बंद कमरे में मिला शव, ओवरडोज दवांई खाने का शक Watch Video

रायपुर। सरस्वती नगर थाने के कुकुरबेड़ा इलाके में सोमवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक बंद कमरे में मां और बेटी की लाश मिली। दोनों मृतक महिलाएं रिटायर्ड अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) वीके उइके की मां और बहन हैं। बताया जा रहा है उइके की मां पदमावती (83) और बहन हितेंद्री कुमारी (55) ऊपर अकेले रहती थीं। दोनों ही मानसिक रूप से बीमार थी जिनका इलाज भी चल रहा था। हालांकि प्रथमदृष्टा में दवांओं के ओवरडोज से मौत की आशंका जताई जा रही है।

रिटायर्ड अधिकारी उइके का कुकुरबेड़ा में दो मंजिला मकान है जिसमें नीचे वह अपने परिवार के साथ रहते हैं वहीं ऊपर वाले हिस्से में उनकी मां और बहन रहते हैं। शनिवार को नौकरानी ने उन्हें दवांई और खाना देकर चली गई थी। इसके बाद रविवार को जब उइके ऊपर से किसी तरह की कोई हलचल सुनाई नहीं दी तो उन्होंने ऊपर जाकर देखा। दोनों मां बेटी मृत पड़ी हुई थी जिसके बाद उइके ने सरस्वती थाना में सुचना दी। पुलिस ने दोनों मां बेटी को शवों कब्जे में लिया था और आज उनका पोस्टमार्टम जिसके बाद मामले का खुलासा हो पाएगा। पुलिस फिलहाल परिजनों का बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

Share it
Top