logo
Breaking

नान घोटाला : रेखा नायर की मुश्किलें बढ़ी, आय से अधिक संपत्ति का आरोप, जांच में जुटी EOW

निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टोनो रही रेखा नायर की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। रेखा नायर के खिलाफ ईओडब्ल्यू को आय से अधिक संपत्ति होने की जानकारी मिली है। जानकारी के मुताबिक रेखा नायर की रायपुर व केरल में करीब 3 करोड़ रुपए की संपत्ति का पता ईओडब्ल्यू को चला है।

नान घोटाला : रेखा नायर की मुश्किलें बढ़ी, आय से अधिक संपत्ति का आरोप, जांच में जुटी EOW

मनोज नायक, रायपुर। निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टोनो रही रेखा नायर की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। रेखा नायर के खिलाफ ईओडब्ल्यू को आय से अधिक संपत्ति होने की जानकारी मिली है। जानकारी के मुताबिक रेखा नायर की रायपुर व केरल में करीब 3 करोड़ रुपए की संपत्ति का पता ईओडब्ल्यू को चला है। ईडब्ल्यू ने इस मामले में दस्तावेज जुटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ईओडब्ल्यू में काम के दौरान रेखा नायर की संपत्ति में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। केरल में उसके खाते में बड़ी - बड़ी रकम का ट्रांजेक्शन भी हुआ है। पूरे मामले को लेकर ईओडबल्यू इस मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि साल 2015 में नान घोटाला मामला सामने आया था। इसमें करीब 36 हजार करोड़ रुपये का घोटाला होने का अंदेशा है। प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद इस मामले में नए सिरे से जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। जिसको लेकर बीजेपी बदलापुर की राजनीति का आरोप लगा रही है।

Share it
Top