logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: चॉकलेट खिलाने के नाम पर 12 साल के बालक से दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

नेवई थाना क्षेत्र में 12 साल के नाबालिग बालक के अप्राकृतिक योनाचार किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने बालक चॉकलेट खिलाने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहट मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

छत्तीसगढ़ समाचार: चॉकलेट खिलाने के नाम पर 12 साल के बालक से दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
आनंद ओझा, दुर्ग। नेवई थाना क्षेत्र में 12 साल के नाबालिग बालक के अप्राकृतिक योनाचार किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने बालक चॉकलेट खिलाने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहट मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
मामला जिले के नेवई थाने का है जहां आरोपी हिम्मत सिंह ने घर के बाहर खेल रहे 12 साल के बालक को चॉकलेट खिलाने के नाम पर एक सुनसान इलाके में ले गया और फिर झाड़ियों के पीछे अपने नापाक इरादे को अंजाम दिया। इसके बाद वह किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देने के बाद पीड़ित बालक को घटनास्थल पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गया।
जैसे तैसे घर पहुंचा पीड़ित बालक ने उल्टियां करना शुरू कर दी। पीड़ित की तबीयत बिगड़ता देख परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद परिजनों को बच्चे के साथ दुष्कर्म होने की जानकारी दी।
डॉक्टर द्वारा इस बात की पुष्टि करने के बाद जब परिजनों ने लगातार दबाव बनाना शुरू किया तो
पीड़ित ने आपबीती बताई। जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी हिम्मत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने के समय वह शराब के नशे में था और पीड़ित द्वारा उसका साथ न देने पर उसने बच्चे के साथ मारपीट भी की थी।
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोपों सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
Share it
Top