logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : रामदयाल उइके ने जताई लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा, कहा - मौका मिला तो पार्टी के लिए दर्ज करूंगा जीत

पाली तानाखार के पूर्व विधायक रामदयाल उइके ने लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। उइके ने कहा कि वह सांसद बनना चाहते हैं। अगर बीजेपी उन्हें मौका देती हैं तो वे चुनाव में जीत दर्ज करेंगे। बता दें कि उइके ने विधानसभा चुनाव से पूर्व बीजेपी का दामन थामा था। इससे पहले वे कांग्रेस में कार्यकारी अध्यक्ष थे। बता दें कि उइके पाली तानाखार सीट से तीन बार विधायक रहे हैं। इसके पहले 1998 में उइके मरवाही के विधायक रह चुके हैं।

छत्तीसगढ़ समाचार : रामदयाल उइके ने जताई लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा, कहा - मौका मिला तो पार्टी के लिए दर्ज करूंगा जीत

उमेश यादव, कोरबा। पाली तानाखार के पूर्व विधायक रामदयाल उइके ने लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। उइके ने कहा कि वह सांसद बनना चाहते हैं। अगर बीजेपी उन्हें मौका देती हैं तो वे चुनाव में जीत दर्ज करेंगे। बता दें कि उइके ने विधानसभा चुनाव से पूर्व बीजेपी का दामन थामा था। इससे पहले वे कांग्रेस में कार्यकारी अध्यक्ष थे। बता दें कि उइके पाली तानाखार सीट से तीन बार विधायक रहे हैं। इसके पहले 1998 में उइके मरवाही के विधायक रह चुके हैं।

हालांकि तब अजीत जोगी के लिए उइके ने यह सीट छोड़ दिया था। बता दें कि प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। प्रदेश में तीन चरणों में चुनाव होना है। फिलाहाल बीजेपी टिकटों और प्रत्याशियों के नामों को लेकर मंथन कर रही है। इसको लेकर दिल्ली में बैठक भी चल रही है। जिसमें प्रदेश बीजेपी के शीर्ष नेता शामिल होने दिल्ली पहुंचे हैं।

Share it
Top