Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : सीएम भूपेश बघेल के बयान ''फाइल से धूल हटाते ही चीख-पुकार शुरू'' पर रमन सिंह का पलटवार, बोले- उसी फाइल से जब मैंने हटाई धूल तो लिखा था कि...

हाल ही में विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अभी तो फाइलों से धूल हटाई और अभी से चीख पुकार मचने के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पलटवार किया है। एक दूसरे पर बयानबाजी के दौर में डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि मैंने भी कुद कागजों से धूल हटाई तो उसमें लिखा है कि अपराधी को जमानत देने की तैयारी की जा रही है।

छत्तीसगढ़ समाचार : सीएम भूपेश बघेल के बयान फाइल से धूल हटाते ही चीख-पुकार शुरू पर रमन सिंह का पलटवार, बोले- उसी फाइल से जब मैंने हटाई धूल तो लिखा था कि...
X
रायपुर. सीएम भूपेश बघेल के बयान पर आज रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि जब नान फाइल की धूल मैंने हटाई तो उसमें लिखा था कि अपराधी को जमानत देने की तैयारी की जा रही है. बता दें कि इसके पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने नान घोटाला मामले पर बयान दिया था कि अभी तो फाइल से धूल हटाई है और अभी से चीख-पुकार मच गई है.
रमन सिंह ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि मुझे मुख्यमंत्री जी और टीएस सिंहदेव द्वारा लिखा एक पत्र मिला है जिसमें दोनों आईएएस अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे थे और अब उन्हीं में से एक अधिकारी के अभ्यावेदन पर एसआईटी बिठाई जा रही है।
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने डीजीपी की नियुक्ति पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि डीजीपी नियुक्त करना है तो तुरंत नियुक्त कर देते। चालू प्रभार दे दिया है। क्या डीजीपी को पटवारी समझ रखा है। हमारी सरकार ने एक एक पल और एक एक कदम छत्तीसगढ़ के विकास के लिए काम किया है। जो भी और जैसी भी जांच करवानी है करवा लें। डॉ. सिंह ने कहा विपक्ष में हम दम से खड़े हैं। सुप्रीम केार्ट की गाइडलाइंस का पालन नहीं हो रहा। जब किसी योजना के तहत किसी अधिकारी को लाया जाता है। छत्तीसगढ़ की जनता सीधी साधी है इस तरह की छल कपट की राजनीति नहीं चलेगी।
डॉ. सिंह ने कहा दुनिया के इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ होगा, जिस व्यक्ति के ऊपर आरोप है, जिसकी ​जमानत खारिज हो गई है। उस व्यक्ति के अभ्यावेदन पर कैबिनेट एसआईटी का गठन कर रही है। जांच अधिकारी को पहले ही दिन निलंबित कर दिया। वहीं ईओडब्ल्यू न्यायालय में जाकर कार्यवाही को स्थगित करने का आग्रह कर रहा है। जिस 113 पन्नों को आधार बनाया गया है। उसकी जांच हो चुकी है। लोक आयुक्त के पास जांच लंबित है और जिसे जांच की कमान सौपी गई है उसकी प्रतिभा से लोग वाकिफ हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story