Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देर शाम IPS के निकल सकते हैं प्रमोशन आर्डर, प्रदेश में पहली बार कौन पुलिस रेंज में होंगे ADG...? 3 ADG, 2 IG और 4 DIG होंगे प्रमोट

प्रदेश मुख्यिा भूपेश बघेल आज देर शाम ​पुलिस विभाग में बहुप्रतिक्षित एडीजी, आईजी डीआईजी की पदोन्नति सूची पर हस्ताक्षर कर प्रमोशन का आर्डर निकाल सकते हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इस पदोन्नति के बाद किसी आईपीएस का ट्रांसफर नहीं किया जाएगा। जिसकी जहां पदस्थापना है वो वहीं रहेगा।

देर शाम IPS के निकल सकते हैं प्रमोशन आर्डर, प्रदेश में पहली बार कौन पुलिस रेंज में होंगे ADG...? 3 ADG, 2 IG और 4 DIG होंगे प्रमोट
X

रायपुर। प्रदेश मुखिया भूपेश बघेल आज देर शाम ​पुलिस विभाग में बहुप्रतिक्षित एडीजी, आईजी डीआईजी की पदोन्नति सूची पर हस्ताक्षर कर प्रमोशन का आर्डर निकाल सकते हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इस पदोन्नति के बाद किसी आईपीएस का ट्रांसफर नहीं किया जाएगा। जिसकी जहां पदस्थापना है वो वहीं रहेगा।

बता दें प्रदेश में पहली में बार रेंज में आईजी की बजाए एडीजी की पदस्थापना की जाएगी। कयास लगाए जा रहे हैं एडीजी प्रमोट होने वालों में सरगुजा पुलिस रेंज में आईजी हिमांश गुप्ता का भी नाम है।
अगर ऐसा होता है तो हिमांशु गुप्ता का नाम राज्य के पहले रेंज एडीजी बनने का रिकार्ड दर्ज होगा। इसके अलावा एडीजी में जीपी सिंह और एसआरपी कल्लूरी का नाम भी शामिल है। जीपी सिंह पीएचक्यू में हैं। उन्हें अंतागढ़ एसआइटी का प्रमुख बनाया गया है। वहीं, कल्लूरी आईजी ईओडब्लू हैं।
विभागीय सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार प्रमोशन की फाइल चीफ सिकरेट्री के पास पहुंच गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हस्ताक्षर के बाद कभी भी प्रमोशन का आदेश निकल जाएगा। इनमें तीन एडीजी, दो आईजी और चार डीआईजी प्रमोट होंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story