Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

किसानों के कर्ज माफी के मुद्दे पर सदन में जमकर हंगामा, कार्यवाही 18 जुलाई तक स्थगित

विधानसभा में शून्य काल के दौरान महाधिवक्ता कनक तिवारी के इस्तीफे पर जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद सदन की कार्यवाही दस मिनट के लिए स्थगित कर दी गई है।

विधानसभा में महाधिवक्ता कनक तिवारी के इस्तीफे पर जमकर हंगामाProceedings of CG Assembly adjourned for ten minutes on issue of resignation of advocate general Kanak Tiwari

रायपुर। विधानसभा में आज जमकर हंगामा देखने को मिला। जिसके बाद 18 जुलाई तक कार्यवाही स्थगित कर दी गई। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष ने फिर किसानों के कर्ज माफी के मुद्दों को उठाते हुए चर्चा की मांग की। जिसके बाद सत्ता पक्ष के सदस्यों ने नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद BJP ,जनता कांग्रेस और BSP सदस्य नारेबाजी करते गर्भगृह में आ गए और नारेबाजी करने लगे। पूर्व सीएम रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित विपक्ष के सदस्य धरने पर बैठ गए हैं।

इसके पहले विधानसभा में शून्य काल के दौरान महाधिवक्ता कनक तिवारी के इस्तीफे पर जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद सदन की कार्यवाही दस मिनट के लिए स्थगित कर दी गई है। दरअसलआम सभा में शून्यकाल के दौरान भाजपा सदस्य अजय चंद्राकर ने महाधिवक्ता के इस्तीफे का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि महाधिवक्ता के रूप में काम कर रहे हैं कनक तिवारी के इस्तीफे को लेकर भ्रम की स्थिति है।

सरकार कहती है कि महाधिवक्ता ने इस्तीफा दे दिया है, नए महाधिवक्ता की नियुक्ति कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया से लेकर अखबारों तक कनक तिवारी का बयान सामने आया कि उन्होंने इस्तीफा दिया ही नहीं है। जिसको लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी नोकझोंक हुई। कनक तिवारी को हटाए जाने को लेकर भाजपा सदस्यों ने चर्चा की मांग की।

Share it
Top