logo
Breaking

पीएम मोदी का आज छत्तीसगढ़ दौरा, सीएम बघेल बोले- यहां के किसानों से मिलिए फर्क आप खुद महसूस करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। पीएम मोदी के दौरे को सफल बनाने के लिए भाजपा भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती इसके लिए विशेष तैयारी भी की है।

पीएम मोदी का आज छत्तीसगढ़ दौरा, सीएम बघेल बोले- यहां के किसानों से मिलिए फर्क आप खुद महसूस करेंगे

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। पीएम मोदी के दौरे को सफल बनाने के लिए भाजपा भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती इसके लिए विशेष तैयारी भी की है।

वहीं इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी का स्वागत किया है। अपने ट्वीट में सीएम बघेल ने कहा कि, 'छत्तीसगढ़ की धरती पर प्रधानमंत्री जी का स्वागत है। मुझे खेद है कि आज बजट पेश करने के कारण मैं उनके स्वागत के लिए नहीं जा पाऊंगा। अगर जाता तो उन्हें स्वयं यहां के किसानों से मिलवाता। उम्मीद करता हूं कि वो छत्तीसगढ़ के किसानों से भी मिलेंगे और फर्क खुद महसूस कर पाएंगे।'
बता दें प्रोटोकॉल के तहत प्रदेश के मुखिया को प्रधानमंत्री का स्वागत करने जाना होता है लेकिन आज से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में बजट पेश करने की वजह से सीएम बघेल पीएम मोदी जी का स्वागत करने नहीं जा पाएंगे। इसके लिए श्री बघेल ने ट्वीट कर खेद भी जताया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे रायगढ़ के कोड़ातरई में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। 11:45 में पीएम हेलीकॉप्टर से रायपुर से कोड़ा तराई पहुंच कर सभा को संबोधित करेंगे। पीएम दौर को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।
वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक से वीडियो कॉन्फेंसिंग के माध्यम से संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी ली। इस दौरान कमल ज्योति कार्यक्रम, मेरा घर भाजपा का घर, बुद्धिजीवी सम्मेलन, समर्पण दिवस, लाभार्थी सम्मेलन, मोटर बाइक रैली का आयोजित किया जाएगा।
कार्यक्रम में विशेष रूप से भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय, राज्यसभा सांसद, रामविचार नेताम, रामप्रताप सिंह, अमर अग्रवाल, भूपेंद्र सवन्नी, युद्धवीर सिंह जूदेव, ओपी चौधरी उपस्थित रहेंगे।
Share it
Top