logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : प्रदेश में CBI बैन पर PM मोदी का तीखा प्रहार, कहा- आखिर ऐसा क्या किया है जो इतना डर सता रहा

प्रदेश सरकार द्वारा सीबीआई की राज्य में नो एंट्री के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आलोचना करते हुए कहा है कि आखिर उन्होंने क्या गलत किया है जो सीबीआई से इतना डर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ समाचार : प्रदेश में CBI बैन पर PM मोदी का तीखा प्रहार, कहा- आखिर ऐसा क्या किया है जो इतना डर सता रहा

रायपुर। प्रदेश सरकार द्वारा सीबीआई की राज्य में नो एंट्री के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आलोचना करते हुए कहा है कि आखिर उन्होंने क्या गलत किया है जो सीबीआई से इतना डर रहे हैं।

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश और अब छत्तीसगढ़ ने सीबीआई के राज्य में प्रवेश पर रोक लगा दी है। आखिर उन लोगों को ने ऐसा क्या किया है जो इतना डर रहे हैं। आज वे सीबीआई के प्रवेश को स्वीकार नहीं कर रहे हैं तो कल किसी और संस्था को स्वीकार नहीं करेंगे। सुप्रीम कोर्ट, ईजी, सीएजी, सेना और पुलिस सभी गलत हैं। वह एक सही हैं तो वो।

बता दें आंध्र पद्रेश और पश्चिम बंगाल के बाद छत्तीसगढ़ तीसरा राज्य है जिसने प्रदेश में सीबीआई के प्रवेश पर रोक लगाते हुए छापा मारने या जांच करने के लिए दी गई सामान्य रजामंदी वापस ले ली है।

गौरतलब है प्रदेश सरकार ने यह कदम उसी दिन उठाया गया है, जिस दिन पीएम मोदी की अगुवाई वाले एक पैनल ने आलोक वर्मा को सीबीआई प्रमुख के पद से हटाते हुए उन्हें अग्निशमन सेवा, नागरिक रक्षा और होमगार्ड्स महानिदेशक के पद पर नियुक्त किया। केंद्रीय सतर्कता आयोग की जांच रिपोर्ट में वर्मा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया था।

Share it
Top