logo
Breaking

राजधानी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सरकार की तरफ से मंत्री शिव डहरिया ने किया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज राजधानी पहुंचने पर एयरपोर्ट पर सरकार की ओर से मंत्री शिव डहरिया ने स्वागत किया है। वहीं इस दौरान पीएम मोदी के स्वागत के लिए भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल विशेष रूप से मौजूद रहें।

राजधानी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सरकार की तरफ से मंत्री शिव डहरिया ने किया स्वागत
रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज राजधानी पहुंचने पर एयरपोर्ट पर सरकार की ओर से मंत्री शिव डहरिया ने स्वागत किया है। वहीं इस दौरान पीएम मोदी के स्वागत के लिए भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल विशेष रूप से मौजूद रहें।
बता दें आज विधानसभा में वित्त मंत्री के तौर पर बजट पेश करने के चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रधानमंत्री का स्वागत करने नहीं जा पाए। उनकी जगह सरकार की तरफ से मंत्री शिव ​डहरिया ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रायगढ़ दौरे पर हैं जहां में वे कोड़ा तराई में आम सभा को सम्बोधित करेंगे। औपचारिक स्वागत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं। मोदी जी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी गए हैं।
तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी 11.30 से 12 बजे तक जनसभा करेंगे। 1.30 बजे रायपुर वापस आने के बाद मोदी रायपुर से पश्चिम बंगाल के लिए रवाना होंगे।
लोकसभा चुनाव 2019 के आगाज के लिए छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी की पहली सभा होने जा रही है। कार्यक्रम में विशेष रूप से पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, केन्द्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, रामप्रताप सिंह, अमर अग्रवाल, भूपेन्द्र सवन्नी, युद्धवीर सिंह जूदेव, और ओ.पी. चौधरी, उपस्थित रहेंगे।
Share it
Top