Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अंबिकापुर में थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी निलंबित, पुलिस अभिरक्षा से भागकर आत्महत्या का मामला

पुलिस अभिरक्षा से रविवार रात फरार संदेही आरोपी और फिर आत्महत्या के मामले में आईजी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कोतवाला थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

अंबिकापुर में थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी निलंबित, पुलिस अभिरक्षा से भागकर आत्महत्या का मामला

अंबिकापुर। पुलिस अभिरक्षा से रविवार रात फरार संदेही आरोपी और फिर आत्महत्या के मामले में आईजी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कोतवाला थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। आईजी केसी अग्रवाल ने माना पुलिसकर्मियों ने चुक हुई है और इस मामले की विभागीय जांच बैठाई जाएगी।

बता दें सोमवार सुबह पुलिस हिरासत से भागे संदेही आरोपी पंकज का निजी अस्पताल में कूकर से लटकर फांसी लगाने का मामला सामने आया था। मामला भटगांव थाना क्षेत्र का है जहां लाखों रुपए की चोरी के आरोप में पुलिस 30 पंकज नाम के युवक को पूछताछ के लिए कोतवाली थाना लेकर आई थी।

बताया जा रहा है कुछ दिन पहले एक दुकान कुछ युवक सीसीटीवी कैमरा लगाने गए थे उसी दौरान दुकान से करीब 13 लाख रुपए चोरी हो गए थे। जब पैसे गायब होने की जानकारी दुकानदार को हुई तो उसने कोतवाली थाना में ​शिकायत दर्ज कराई थी।

जिसके बाद पुलिस उक्त युवक को पूछताछ के लिए थाना बुलाई थी इस दौरान युवक ने चोरी करना भी कबूला था। लेकिन रविवार रात पुलिस अभिरक्षा से भागकर युवक ने डीसी रोड स्थित निजी अस्पताल के खिड़की में लगे कूलर में फांसी लगाकर आत्म्हत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है युवक ने फांसी क्यों लगाई इसका कारण अज्ञात है।

Share it
Top