logo
Breaking

आंदोलन के दौरान बर्खास्त निलंबित पुलिसकर्मी होंगे बहाल, पुलिस ​परिवार को CM भूपेश ने दी बड़ी राहत

अपनी मांगों को लेकर कदम आगे बढ़ा रहे पुलिस परिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी राहत का ऐलान किया है। उन्होंने पुलिस परिवार के आंदोलन के दौरान बर्खास्त और निलंबित किए गए कर्मियों को बहाल करने की घोषणा की।

आंदोलन के दौरान बर्खास्त निलंबित पुलिसकर्मी होंगे बहाल, पुलिस ​परिवार को CM भूपेश ने दी बड़ी राहत
रायपुर। अपनी मांगों को लेकर कदम आगे बढ़ा रहे पुलिस परिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी राहत का ऐलान किया है। उन्होंने पुलिस परिवार के आंदोलन के दौरान बर्खास्त और निलंबित किए गए कर्मियों को बहाल करने की घोषणा की।
पुलिस कर्मियों की अन्य मांगों को लेकर भी उन्होंने भरोसा दिलाया है। गौरतलब है, पुलिस कर्मियों के परिजन आज रात राजीव भवन पहुंचे थे। इनमें महिलाएं, युवा और घर के बुजुर्ग भी थे। पुलिस परिवार के परिजनों ने मुख्यमंत्री श्री बघेल का सम्मान किया। उन्होंने अपन बात भी रखी। इसी दौरान श्री बघेल ने राहत भरा ऐलान किया।
उन्होंने कहा प्रजातंत्र में कोई बात कह रहा है, तो बात होनी चाहिए। जिन लोगों ने आवाज उठाई उन पर कार्रवाई कैसे की जा सकती है। सबको अपनी बात रखने का अधिकार है। यहां यह बताना ​लाजिमी है ​कि वेतन, भत्ते, साप्ताहिक आवकाश और अन्य सुविधाओं की मांग कोल लेकर पुलिस कर्मचारियों के परिजन एकजुट हुए थे। उन्होंने आंदोजन भी किया था। पुलिस ने इस सख्ती की थी और कुछ पर केस दर्ज करते हुए बर्खास्तगी और निलंबन की कार्रवाई भी की थी।

समिति देगी रिपोर्ट
श्री बघलने बातया ​​कि पुलिस कर्मचारियों की मांगों को लेकर समिति बना दी गई है। जैसे ही रिपोर्ट मिल जाएगी उस दिशा में भी कदम आगे बढ़ाएंगे। इसकी शुरुआत हो चुकी है।
Share it
Top