Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नक्सली मोर्चे पर पहली बार महिला कमांडो भी, गोंडेरास में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 2 वर्दीधारी नक्सली ढेर, जंगल के बीच बनाए थे 25 से 30 टैंट

सुकमा के बॉडर गोंडेरास के जंगल में आज पुलिस नक्सली मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक महिला समेत 2 वर्दीधारी नक्सली ढेर होने की खबर आ रही है।

नक्सली मोर्चे पर पहली बार महिला कमांडो भी, गोंडेरास में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 2 वर्दीधारी नक्सली ढेर, जंगल के बीच बनाए थे 25 से 30 टैंट

दंतेवाड़ा। सुकमा के बॉडर गोंडेरास के जंगल में आज पुलिस नक्सली मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक महिला समेत 2 वर्दीधारी नक्सली ढेर होने की खबर आ रही है। वहीं पुलिस मौके से एक इंसास राइफल और 12 बोर बंदूक के साथ समानों का जखीरा भी बरामद किया है।

नक्सली मोर्चे पर पहली बार महिला कमांडो भीगई थीं। मुठभेड़ में करीब 10 की संख्या में महिला कमांडो थीं। दंतेवाड़ा पुलिस ने विशेष रणनीति के तहत मुठभेड़ के दौरान क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क को बंद कर दिया था। जिस कारण नक्सलियों तक मुठभेड़ की सूचना नहीं पहुंच सकी और जवानों को बिना किसी नुकसान के बड़ी सफलता मिली।

दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि मुखीबिर की सूचना पर दंतेवाड़ा से DRG,STF और महिला कमांडो के दस्ते ने गोंडेरास के जंगलो में नक्सलियो को घेरा था। नक्सलियों ने बीच जंगल में करीब 25 से 30 टैंट बनाकर रखे थे।

वहां करीब 100 की संख्या में नक्सली मौजूद थे। पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई और अचानक हमले के कारण नक्सलियों को संभलने का मौका नहीं मिला और उन्हें वहां से भागना पड़ा। जिसके चलते कुछ नक्सली और घायल हो गए हैं। मौके से ढेर हुए नक्सलियों के शव और बरामद समानों को जंगल से जवान निकालने में जुटे हुए हैं।

Share it
Top