logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : कांग्रेस जिला महासचिव के खुदकुशी मामले में प्रेमिका गिरफ्तार, मैसेज भेज कर उकसाया था आत्महत्या के लिए

युवा कांग्रेस के जिला महासचिव बृजेश शुक्ला के खुदकुशी के मामले में उसकी प्रेमिका तान्या वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। धारा 306 के तहत उसे गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड में जेल भेज दिया गया है। आरोप है कि तान्या की वजह से उसके प्रेमी ने आत्महत्या कर ली।

छत्तीसगढ़ समाचार : कांग्रेस जिला महासचिव के खुदकुशी मामले में प्रेमिका गिरफ्तार, मैसेज भेज कर उकसाया था आत्महत्या के लिए

सूर्यप्रकाश चंद्रा, कवर्धा। युवा कांग्रेस के जिला महासचिव बृजेश शुक्ला के खुदकुशी के मामले में उसकी प्रेमिका तान्या वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। धारा 306 के तहत उसे गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड में जेल भेज दिया गया है। आरोप है कि तान्या की वजह से उसके प्रेमी ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक घटना 23 सितंबर 2018 की है। मृतक बृजेश शुक्ला पंडरिया का रहने वाला था।

मृतक का पिछले 6- 7 साल से ठाकुर पारा कवर्धा की रहने वाले तान्या वर्मा से प्रेम संबंध चल रहा था। इसी प्रेम संबंध का फायदा उठाते हुए तान्या अपने प्रेमी को पैसों की मांग करते हुए उसे मानसिक व आर्थिक रूप से परेशान कर रही थी।

जिसके बाद 22 सितंबर की रात आरोपी तान्या ने टेक्स्ट मैसेज कर नफरत भरे अपशब्दों का प्रयोग करते हुए लिखा कि मुझसे कोई संबंध न रखना। आई हेट यू.., जा तू मर जा कहकर आत्महत्या के लिए उकसाया। जिसके बाद युवक ने परेशान होकरअपने बेडरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

Share it
Top