logo
Breaking

लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नामों को लेकर पीएल पुनिया कर रहे हैं रायशुमारी, लोगों को आ रहे हैं फोन

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयारियां शुरु कर दी है। छत्तीसगढ़ में प्रत्याशियों के नामों के चयन को लेकर कांग्रेस एक आंतरिक सर्वे करा रही है। सर्वे में खुद छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया का वाइस मैसेज व कॉल पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के पास आ रहा है। कार्यकर्ता अपनी पसंद के एक नेता का नाम ले रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नामों को लेकर पीएल पुनिया कर रहे हैं रायशुमारी, लोगों को आ रहे हैं फोन

गौरव शर्मा, रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयारियां शुरु कर दी है। छत्तीसगढ़ में प्रत्याशियों के नामों के चयन को लेकर कांग्रेस एक आंतरिक सर्वे करा रही है। सर्वे में खुद छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया का वाइस मैसेज व कॉल पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के पास आ रहा है। कार्यकर्ता अपनी पसंद के एक नेता का नाम ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस सर्वे को आधार कर ही प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा।

आपको बता दें कि आज दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस समिति की बैठक की गई। इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री टीएस सिंहदेव, मंत्री शिव डहरिया, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया सहित कई दिग्गज नेता शामिल हुए।

बैठक में शॉर्टलिस्ट किए गए नामों पर विचार किया गया। बताया जा रहा है कि सत्तर से अधिक नाम सुझाए गए थे। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

Share it
Top