logo

बहुचर्चित मिक्की मर्डर केस में डीजी मुकेश गुप्ता के खिलाफ हाईकोर्ट में हस्ताक्षेप याचिका दायर

डीजी आईपीएस मुकेश गुप्ता की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक के बाद एक उन पर गंभीर आरोप लगते जा रहे हैं। अपने समय 2001 के बहुचर्चित मिक्की मेहता मर्डर केस में मिक्की के भाई माणिक मेहता ने आईपीएस मुकेश पर गंभीर आरोप लगाते हुए हाईकोर्ट में हस्ताक्षेप याचिका लगाई है।

बहुचर्चित मिक्की मर्डर केस में डीजी मुकेश गुप्ता के खिलाफ हाईकोर्ट में हस्ताक्षेप याचिका दायर

बिलासपुर। डीजी आईपीएस मुकेश गुप्ता की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक के बाद एक उन पर गंभीर आरोप लगते जा रहे हैं। अपने समय 2001 के बहुचर्चित मिक्की मेहता मर्डर केस में मिक्की के भाई माणिक मेहता ने आईपीएस मुकेश पर गंभीर आरोप लगाते हुए हाईकोर्ट में हस्ताक्षेप याचिका लगाई है।

मिक्की मेहता के परिजनों ने याचिका में कहा है कि उनकी संदिग्ध मौत नहीं हुई बल्कि हत्या की गई है। परिजनों ने मुकेश गुप्ता पर पद और पावर का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया है।

बता दें इसके पहले भी इस मामले में लगातार सुनवाई होती आ रही है। पिछले महीने विधानसभा सत्र के दौरान पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक ननकीराम कंवर ने मुख्यमंत्री को मुकेश गुप्ता के खिलाफ सात पेज का शिकायती पत्र सौंपा था। जिसमें मुकेश गुप्ता की कथित पत्नी मिक्की मेहता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का जिक्र किया गया था।

गुप्ता ने मिक्की से गंधर्व विवाह किया था। साथ ही परिवार वालों द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए जांच करने की मांग की गई थी। लेकिन, इस मामले में जांच तो नहीं उल्टा मिक्की मेहता के परिवार वालों पर कई आरोप लगाकर गंभीर अपराध दर्ज कराने की बात लिखी हुई थी।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top