Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विंग कमांडर अभिनंदन का पराक्रम देख बेटे का नाम रख दिया ''अभिनंदन''

वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के पराक्रम से प्रभावित होकर महासमुंद के जिला अस्पताल में शुक्रवार को जन्में नवजात का नाम उसके दादा ने अभिनंदन रख दिया।

विंग कमांडर अभिनंदन का पराक्रम देख बेटे का नाम रख दिया

राहुल कुमार भोई, महासमुंद। वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के पराक्रम से प्रभावित होकर महासमुंद के जिला अस्पताल में शुक्रवार को जन्में नवजात का नाम उसके दादा ने अभिनंदन रख दिया। नवजात के दादा और माता-पिता की इच्छा है कि पायलट की तरह ही उनका बेटा भी बड़ा होकर परिवार व देश का नाम रोशन करे।

वर्तमान को नमन और वीर को अभिनंदन की परंपरा का पालन महासमुंद जिला अस्पताल में जन्मे एक बच्चे के नामकरण संस्कार के साथ भी किया गया। देश प्रेम में डूबे नवजात के माता-पिता ने उसका नाम अभिनंदन रखा है और इस नामकरण का पूरा अस्पताल गवाह बना है।
आपको बता दें कि महासमुंद के बाजार वार्ड के व्यापारी राजेश नामदेव की पत्नी सपना ने शुक्रवार को जिला अस्पताल में दोपहर डेढ़ बजे एक बेटे को जन्म दिया। ऑपरेशन थिएटर बाहर आई नर्स ने जैसे ही परिजनों को बताया बेटा हुआ है। बच्चे के दादा लीलाधर नामदेव बोल उठे, मेरा अभिनंदन आ गया।
इस तरह बच्चे का नाम अभिनंदन रख दिया। परिजन बच्चे का नाम देश के वीर योद्धा के नाम पर रख खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं औऱ उसे भी वायुसेना में भेजने की बात कर रहे हैं। थोड़ी ही देर में अस्पताल और शहर में यह खबर चारों तरफ फैल गई और नवजात अभिनंदन को देखने के लिए अस्पताल में लोगों की भीड़ जुटने लगी। राजेश के परिवार का यह अभिनंदन सीजर से पैदा हुआ है जो फिलहाल स्वस्थ और तंदरूस्त है।
Next Story
Share it
Top