logo
Breaking

पुलिस के नाक के नीचे खुलेआम ऐसे चलता है सट्टे का करोबार, यकीन न हो तो देखें वीडियो...

एक ओर जहां पुलिस प्रशासन लंबे समय से गैर कानुनी कामों में विराम लगाने के दावे करती रही है, वहीं दूसरी ओर राजधानी रायपुर का नजार पुलिस के दावों की पोल खोल देता है।

पुलिस के नाक के नीचे खुलेआम ऐसे चलता है सट्टे का करोबार, यकीन न हो तो देखें वीडियो...

मनोज नायक, रायपुर: एक ओर जहां पुलिस प्रशासन लंबे समय से गैर कानुनी कामों में विराम लगाने के दावे करती रही है, वहीं दूसरी ओर राजधानी रायपुर का नजार पुलिस के दावों की पोल खोल देता है। दरअसल रायपुर के विधानसभा थाना क्षेत्र में खुलेआत सट्टे का कारोबार फल-फूल रहा है। ऐसा नहीं इस बात पुलिस को नहीं है, लेकिन पुलिस विभाग के सुस्त रवैए के चलते ये काले कारानामों के नुमाइंदे बैखौफ होकर लोगों बरबाद करने में लगे हैं।

दरसअल मामला विधानसभा थाना क्षेत्र के सड्डू इलाके का है। यहां पुलिस के नाक के नीचे सट्टे का कारोबार खुलेआम संचालित किया जा रहा है। सटोरियों के चक्कर में फंसकर भोले—भाले लोग अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा गवां बैठते हैं। वहीं, मामले को लेकर इलाके के पार्षद ने पुलिस को शिकायत भी की है, लेकिन वे कार्रवाई करना तो दूर मौके पर जाना भी उचित नहीं समझे।
मामले को लेकर पुलिस के अधिकारी का कहना है कि इलाके में बाहरी लोग सट्टे का करोबार चला रहे हैं। लेकिन जब मौके पर पुलिस पहुंचती है तो लोग वहां से फरार हो जाते हैं।
Share it
Top