logo
Breaking

आशीष कर्मा को डिप्टी कलेक्टर बनाए जाने पर ओपी चौधरी ने किया पलटवार, कहा - यह उन युवाओं के साथ अन्याय है जो वर्षों से पीएससी की तैयारी कर रहे हैं

पूर्व मंत्री और नेता प्रतिपक्ष रहे महेन्द्र कर्मा के पुत्र आशीष कर्मा को डिप्टी कलेक्टर बनाए जाने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। पूर्व आईएएस अधिकारी और भाजपा नेता ओपी चौधरी ने भी सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाया है।

आशीष कर्मा को डिप्टी कलेक्टर बनाए जाने पर ओपी चौधरी ने किया पलटवार, कहा - यह उन युवाओं के साथ अन्याय है जो वर्षों से पीएससी की तैयारी कर रहे हैं

रायपुर। पूर्व मंत्री और नेता प्रतिपक्ष रहे महेन्द्र कर्मा के पुत्र आशीष कर्मा को डिप्टी कलेक्टर बनाए जाने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। पूर्व आईएएस अधिकारी और भाजपा नेता ओपी चौधरी ने भी सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि इस फैसले को उन युवाओं के साथ अन्याय बताया है जो कि पीएससी की परीक्षा की बरसों से तैयारी कर रहे हैं। चौधरी ने इस फैसले पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर महेन्द्र कर्मा जीवित होते तो वे अपने बेटे को काबिलियत के आधार पर ही डिप्टी कलेक्टर बनाना चाहते न कि राजनीतिक तुष्टीकरण की बजाय।

ओपी चौधरी ने अपने फेसबुक पेज पर इस मामले में लिखा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में कर्मा परिवार को टिकट नहीं देना चाहती लिहाजा वह दावेदारी रोकने के लिए परिवार के सदस्य को डिप्टी कलेक्टर के पद पर अनुकंपा नियुक्ति देकर तुष्टिकरण का कदम उठाया है। उन्होंने सवाल उठाते हुए यह भी कहा कि सिर्फ शहीद कर्मा के पुत्र को अनुकंपा नियुक्ति देकर झीरमकांड में शहीद हुए अन्य लोगों के साथ कांग्रेस सरकार ने अन्याय नहीं किया है।

Share it
Top