Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

OP चौधरी ने सीएम भूपेश बघेल को भेजा आईना, लिखा - सर ! आईना झूठ नहीं बोलता

पूर्व कलेक्टर और बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने सीएम भूपेश बघेल को आईना भेजा है। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। चौधरी ने लिखा है कि सर ! आईना झूठ नहीं बोलता l सब कुछ जैसा का तैसा दिखा देता है l आप गौर से देखेंगे तो पहले बटन से आपको राष्ट्रीय राजनीति के और हजारों पहलू दिखेंगे।

OP चौधरी ने सीएम भूपेश बघेल को भेजा आईना, लिखा - सर ! आईना झूठ नहीं बोलता
रायपुर। पूर्व कलेक्टर और बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने सीएम भूपेश बघेल को आईना भेजा है। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। चौधरी ने लिखा है कि सर ! आईना झूठ नहीं बोलता l सब कुछ जैसा का तैसा दिखा देता है l आप गौर से देखेंगे तो पहले बटन से आपको राष्ट्रीय राजनीति के और हजारों पहलू दिखेंगे।दूसरा बटन प्रेस करते ही छत्तीसगढ़ की राजनीति के पहलू नजर आयेंगे। बता दें कि इसके पहले सीएम भूपेश बघेल सहित प्रदेश के कई नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आईना भेजा था।

आदरणीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी

नमस्ते !जय जोहार!

सर! आपने 1 अप्रैल 2019 को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को आईना भेजा था।अब देश के 133 करोड़ लोगों और 90 करोड़ मतदाताओं ने आपको और कांग्रेस पार्टी को आईना दिखा दिया है। शायद आज जिस तरह से कांग्रेस को देश मे 50 और छत्तीसगढ़ में 2 सीटें मिली हैं,इससे आपको और आपकी पार्टी को तत्काल आईना देखने की जरूरत है; अगर आप लोग देख पाएं तो??

इसलिए मैं आपको छत्तीसगढ़ के सागौन की लकड़ी से बना हुआ एक आईना भेज रहा हूँ।छत्तीसगढ़ में बना हुआ यह एक "स्मार्ट आईना" है।इसमें दो बटन हैं।एक बटन दबायेंगे तो आपको राष्ट्रीय राजनीति के पहलू दिखाई देंगे ।दूसरा बटन दबाने से राज्य की राजनीति का पहलू दिखता है।पहला बटन दबाने पर आपको नजर आयेगा:

1/आईने में आपको दिखेगा की कैसे कांग्रेस वंशवादी राजनीति में उलझ कर रह गई है। पूर्वज,फिर सोनिया गांधी , राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा सबकी तस्वीर नजर आएगी ।कुछ मंचों पर रैहान वाड्रा और मिराया वाड्रा को आगे खड़े करते प्रियंका वाड्रा जी दिख जाएंगी ।चाहे वो दक्षिण भारत का मंच हो या फिर अमेठी की नामांकन रैली की तस्वीर।मेरी नजर में तो शायद ये कांग्रेस के भावी बॉस और इष्ट तैयार करने की कोशिश है!

2/आईने में आपको अवतारवादी राजनीति से चमत्कार की उम्मीद करते जमीन से कटी हुई कांग्रेस भी दिख जाएगी ।प्रियंका वाड्रा जी को चुनाव से चंद महीने पहले लांच करके हवा - हवाई प्रचार दिखेगा । अवतारी प्रियंका गांधी वाड्रा से पचासों सीटों के बढ़ने को लेकर निश्चिंत कांग्रेस दिखेगी ।

3/आपको आईने में मोदी जी के राष्ट्रवाद को कोसती कांग्रेस भी नजर आयेगी। अगर गौर से देखेंगे तो राष्ट्रद्रोह के कानून को खत्म करने की और सेना को कमजोर करने के प्रावधान वाला कांग्रेस का घोषणापत्र साफ-साफ दिखेगा ।हाफिज सईद जैसा आतंकी कांग्रेस को अच्छी पार्टी कहता हुआ भी नजर आ जायेगा । और आपके इष्ट राहुल गांधी जी अजहर मसूद जैसे दुर्दांत आतंकवादी को "जी" शब्द का प्रयोग करते हुए भी नजर आ जाएंगे ।

4/आईने में आपको कांग्रेस "अब होगा न्याय" का नारा लगाते हुए दिखेगी । उसी तश्वीर में जनता आपको सवाल पूछते नज़र आयेगी कि कांग्रेस 55 साल के पहले के अपने शासन काल में न्याय क्यों नहीं कर पाई? जनता बिना स्रोतों का हिसाब दिये 72000 बाँटने के हवाई दावों को नकारते हुए नज़र आयेगी lकांग्रेस से कहेगी कि हवाई लालच देकर वोट लेने की राजनीति बंद करो l

5/आईने में प्रियंका गांधी वाड्राजी यह कहते हुए नज़र आयेंगी कि हमने उत्तर प्रदेश में BJP का वोट काटकर महागठबंधन को जीत दिलवा सकने वाले कमज़ोर उम्मीदवार भी मैदान में उतारे हैं l क्या सचमुच कांग्रेस वोट कटाऊ पार्टी बनकर रह गयी है ? क्या महागठबंधन और महामिलवाट की नाकाम कोशिशों का आपका एक ही मक़सद था- BJP को हरवाना ? देश की जनता आपकी इस राजनीति को धुतकारती हुई आईने में साफ़ दिखेगी l

6/आईने में लंदन में EVM पर प्रेस कांफ़्रेंस करते हुए कपिल सिब्बल भी नज़र आ जायेंगे l जीत हुई तो राहुल गांधी और हार हुई तो बेचारा EVM l चुनाव आयोग कितने बार चुनौती दे चुका l जनता को भरमाने के बजाय हैक करके क्यों नहीं दिखाते ? आप लोग अनर्गल आरोप लगाकर चुनाव में ड्यूटी करने वाले करोड़ों कर्मचारियों का अपमान करते हैं सर!

7/आईने में आपकी अविश्वासी कांग्रेस नज़र आयेगी l EVM पर अविश्वास ,चुनाव आयोग पर अविश्वास , सुप्रीम कोर्ट पर अविश्वास l इसीलिए जनता आप पर अविश्वास जताते हुए साफ़ नज़र आयेगी l

8/देश में इमर्जेंसी लगाने वाली कांग्रेस ,धारा -356 का 100 से अधिक बार उपयोग करने वाली कांग्रेस ,माननीय सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश महोदय पर महाभियोग लगाने वाली कांग्रेस ;आपको आईने में मोदी जी पर संवैधानिक संस्थाओ को समाप्त करने का आरोप लगाते हुए नज़र आ जाएगी l

9/BJP को साम्प्रदायिक कहती हुई कांग्रेस भी आपको आईने में दिखेगी l वहीं दूसरी ओर कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धु अपने भाषण में सभी मुसलमान भाइयों को एकतरफ़ा वोट की अपील करते हुए नज़र आयेंगे l कब आप लोग मुसलमान भाइयों को केवल एक वोट बैंक के रूप में देखना बंद करेंगे ?

10/आईने में ग़ौर से आप देखेंगे तो तथाकथित सेक्यूलर कांग्रेस के महिला विंग की अध्यक्ष सुस्मिता देव जी अल्पसंख्यक सम्मेलन में कांग्रेस की सरकार बनने पर " तीन तलाक़ क़ानून " को समाप्त करने की घोषणा करते हुए भी दिखाई देंगी l कब आप लोग इसे धार्मिक के बजाय महिलाओं के हित का सामाजिक मुद्दा मानेंगे ?

11/वायनाड से राहुल गांधी जी क्यों चुनाव लड़ने गये l इस बात को समझती हुयी जनता आईने के भीतर साफ़ दिखाई देगी l

12/ आईने के भीतर राहुल गांधी " चौकीदार चोर है " का नारा लगाते हुए दिखेंगे l लेकिन जनता " मैं हुँ चौकीदार " कहते हुए नज़र आयेगी।

सर!कांग्रेस पूरी तरह से जमीन से कट चुकी है।वह दिल्ली के खान मार्केट के एलिट की बहसों पर चलती है।जो शाम को दो पैक लगाकर " These BJP guyes" की ग्रन्थी से ग्रसित हैं।कांग्रेस हवाई जहाज की सीट 1A और 1B पर चलने वाले लोगों पर केंद्रित हो गई है।इसीलिए लगातार दो बार देश के लोकतंत्र को नेता प्रतिपक्ष तक नही दे पा रही है।आप लोगों के इष्ट राहुल गांधी जी स्वयं अमेठी से चुनाव हार गये।आपके 9 भूतपूर्व मुख्यमंत्री चुनाव हार गये।आज कांग्रेस के सामने अस्तित्व का संकट आ गया है।

सर ! आईना झूठ नहीं बोलता l सब कुछ जैसा का तैसा दिखा देता है l आप गौर से देखेंगे तो पहले बटन से आपको राष्ट्रीय राजनीति के और हजारों पहलू दिखेंगे।दूसरा बटन प्रेस करते ही छत्तीसगढ़ की राजनीति के पहलू नजर आयेंगे।दूसरे बटन की बातें मैं आपको शाम तक भेजता हुँ।

आपकी पार्टी को मिले जनमत के आधार पर आप मुख्यमंत्री बने हैं l आप किसी दल , समूह विशेष के मुख्यमंत्री नहीं हैं- आप सबके मुख्यमंत्री हैं , आप मेरे मुख्यमंत्री हैं lइसीलिये लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की आज़ादी ( freedom of expression ) के तहत एक सकारात्मक विपक्ष के रूप में मैंने आपको आईना भेजा है l उम्मीद है आप इसे स्वीकार कर लोकतंत्र को प्रोत्साहित करेंगे l सकारात्मक आलोचना का बुरा नहीं मानेंगे - वैसे भी आप उमर में मुझसे बहुत बड़े हैंl शाम में दूसरे बटन तक के लिये राम-राम!

धन्यवाद !

एक अदना सा व्यक्तित्व

ओपी l

Next Story
Share it
Top