logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : भाजपा प्रभारी अनिल जैन के बयान पर सीएम ने कहा- मानसिक असंतुलन, सिंहदेव बोले- लगता है 11 भी पलटने वाला है...

भाजपा प्रभारी अनिल जैन द्वारा पत्रकारों को कांग्रेसी कहे जाने के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान सामने आया है. भिलाई के कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा के नेता चुनाव हारने के बाद मानसिक संतुलन खो बैठे हैं.

छत्तीसगढ़ समाचार : भाजपा प्रभारी अनिल जैन के बयान पर सीएम ने कहा- मानसिक असंतुलन, सिंहदेव बोले- लगता है 11 भी पलटने वाला है...

आनंदनारायण ओझा, भिलाई/देश दीपक गुप्ता, सरगुजा. भाजपा प्रभारी अनिल जैन द्वारा पत्रकारों को कांग्रेसी कहे जाने के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान सामने आया है. भिलाई के कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा के नेता चुनाव हारने के बाद मानसिक संतुलन खो बैठे हैं.

वही सिंहदेव ने कहा कि पत्रकारों को कांग्रेसी कहा जाना अफ़सोस जनक और निंदनीय है. उन्होंने आगे कहा कि लगता है 11 भी पलटने वाला है. सिंहदेव ने यह बात लोकसभा के 11 सीटों के संबंध में कहा है.
उनका साफ आशय था कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 65 प्लस का दावा करती रही और पासा पलट कर 65 प्लस सीट कांग्रेसी के पाले में चली गई. सिंहदेव ने इसी सन्दर्भ में आगे कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भी लगता है 11 पलटने वाला है.
Share it
Top