logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : 30 जनवरी को सभी अस्पतालों के OPD रहेंगे बंद, IMA ने लिया निर्णय…

30 जनवरी को छत्तीसगढ़ के सभी अस्पतालों के ओपीडी बंद रहेंगे. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने ये निर्णय लिया है. IMA के लिए गए निर्णय के अनुसार 30 जनवरी को सुबह 8 बजे से 2 बजे तक छत्तीसगढ़ के सभी अस्पताल में OPD सुविधा ठप की जाएगी.

छत्तीसगढ़ समाचार : 30 जनवरी को सभी अस्पतालों के OPD रहेंगे बंद, IMA ने लिया निर्णय…

रायपुर. 30 जनवरी को छत्तीसगढ़ के सभी अस्पतालों के ओपीडी बंद रहेंगे. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने ये निर्णय लिया है. IMA के लिए गए निर्णय के अनुसार 30 जनवरी को सुबह 8 बजे से 2 बजे तक छत्तीसगढ़ के सभी अस्पताल में OPD सुविधा ठप की जाएगी.

देखिये वीडियो...

हाल ही में दुर्ग के स्पर्श अस्पताल में मरीज के परिजनों द्वारा डॉक्टर से मारपीट और हॉस्पिटल में तोड़फोड़ की गई थी..जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई, लेकिन कुछ समय में ही उनको बेल मिल गई। छत्तीसगढ़ में लगातार डॉक्टरों के साथ हो रही अत्याचार को देखते हुए आईएमए ने ये निर्णय लिया है.
हालाँकि इमरजेंसी सेवाएं इस प्रदर्शन के बीच जारी रहेगा. आईएमए राज्य की सभी स्थानीय शाखाओं को निर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया गया है. स्थानीय शाखाओं के अधिकारी ज्ञापन और एक ज्ञापन प्रस्तुत करेंगे. एक्शन कॉम के अध्यक्ष डॉ महेश सिन्हा के नेतृत्व में सीएम और एचएम को भी ज्ञापन दिया जाएगा.
Share it
Top