Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोशल मीडिया पर की मुख्यमंत्री भूपेश से शिकायत, कुछ ही समय बाद गांव में आ गई बिजली

बिजली बंद को लेकर एक तरफ जहां प्रदेश में सियासत का दौर जारी है तो वहीं बार बार बिजली गुल होने से परेशान वनाचंल इलाके के एक युवक की तरकीब काम कर गई।

सोशल मीडिया पर की मुख्यमंत्री भूपेश से शिकायत, कुछ ही समय बाद गांव में आ गई बिजली

धमतरी। बिजली बंद को लेकर एक तरफ जहां प्रदेश में सियासत का दौर जारी है तो वहीं बार बार बिजली गुल होने से परेशान वनाचंल इलाके के एक युवक की तरकीब काम कर गई। युवक ने सोशल मीडिया के जरिए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक अपनी बात पहुंचाई और जल्द ही इनका निराकरण कराने की मांग की। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश ने भी बिना देर किए इस मामले को संज्ञान लिया गया और बिजली की समस्या से निजाद दिलाई। युवक ने इसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धन्यवाद जताया है।

दरअसल, धमतरी जिले के नगरी विकासखंड के ग्राम पांवद्वार में रहने वाले युवक उमेश देवांगन ने मुख्यमंत्री के सोशल मीडिया अकाउंट में शिकायत किया था कि उनके गांव में सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक अक्सर बिजली बन्द रहती है।


वहीं गर्मी के मौसम में इतने समय तक बिजली बंद रहने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस युवक ने जल्द ही मामले की निराकरण करने के लिए निवेदन भी किया था। सोशल मीडिया के जरिए मिली इस समस्या को मुख्यमंत्री कार्यालय ने जिला प्रशासन को अवगत कराया गया।

जिसके बाद विद्युत विभाग हरकत में आया और अब विद्युत समस्या को दूर कर लिया गया है। मौजूदा वक्त में इस गांव में विद्युत की आपूर्ति सामान्य और सुचारू रूप से की जा रही है। युवक की शिकायत पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने कुछ ही घंटों के भीतर इसका निराकरण कर दिया।


वहीं युवक लुमेश का कहना है कि गर्मी के मौसम में बिजली बंद से पुरा गांव परेशान था और बिजली कार्यालय गांव से दूर है। इसलिए मैंने सोशल मिडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री को शिकायत की। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने मेरी शिकायत को गंभीरता से लिया और बिजली बंद की समस्या को दूर कर दिया गया।

Share it
Top