logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : थाईलैंड दौरे से लौटते ही सुपेबेड़ा के लिए रवाना हुए सिंहदेव, हेल्थ स्कीम और सुपेबेड़ा मामले पर कही ये बड़ी बात...

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव थाईलैंड दौरे से रायपुर लौट चुके हैं. वे थाईलैंड की हेल्थ स्कीम समझने के लिए थाईलैंड दौरे पर थे. रायपुर लौटते हुए मंत्री सिंहदेव ने कहा कि थाईलैंड की हेल्थ स्कीम पूरी तरह अडॉप्ट करने लायक है.

छत्तीसगढ़ समाचार : थाईलैंड दौरे से लौटते ही सुपेबेड़ा के लिए रवाना हुए सिंहदेव, हेल्थ स्कीम और सुपेबेड़ा मामले पर कही ये बड़ी बात...

गौरव शर्मा, रायपुर. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव थाईलैंड दौरे से रायपुर लौट चुके हैं. वे थाईलैंड की हेल्थ स्कीम समझने के लिए थाईलैंड दौरे पर थे. रायपुर लौटते हुए मंत्री सिंहदेव ने कहा कि थाईलैंड की हेल्थ स्कीम पूरी तरह अडॉप्ट करने लायक है. थाईलैंड में बेहतर हेल्थ स्कीम चल रही है. तमाम पहलुओं पर विचार कर ये हेल्थ स्कीम छत्तीसगढ़ में लागू करेंगे.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर पलटवार करते हुए सिंहदेव ने कहा कि उनको गहन अनुभव है मोदी जी की यात्रा का उसे ध्यान में रखकर उन्होंने कहा है.स्वास्थ्य विभाग के कुछ अधिकारियों के बार-बार थाईलैंड जाने के मामले पर सिंहदेव ने कहा कि समीक्षा करा लेंगे. अगर कोई पात्र नहीं है तो उसे शासकीय काम में ही रहने का हक नहीं.
थाईलैंड के दौरे से लौटने के बाद टीएस सिंहदेव सुपेबेड़ा रवाना हो गए .सिंहदेव ने कहा कि सुपेबेड़ा के हालात का जायजा लेना जरूरी है. एक डॉक्टरों की टीम भी जल्द ही सुपेबेड़ा भेजी जाएगी. सभी चीजों की जानकारी लेने जा रहें कि वहां क्या व्यवस्था है, क्या जरूरत है. किसी भी तरह की लापरवाही नहीं हो ये सुनिश्चित होगा.
Share it
Top