logo

​बेरोजगारी को लेकर NSUI का अनोखा विरोध प्रदर्शन, सड़क चलते लोगों के जूते किए पॉलिश

60 महीने के कार्यकाल में शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार देने में असफल हुई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केंद्र सरकार के खिलाफ आज शनिवार को NSUI के कार्यकर्ताओं ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है। कार्यकर्ताओं ने लोगों के जूते पॉलिश कर सड़क प्रदर्शन किया।

​बेरोजगारी को लेकर NSUI का अनोखा विरोध प्रदर्शन, सड़क चलते लोगों के जूते किए पॉलिश

संदीप करिहार, बिलासपुर। 60 महीने के कार्यकाल में शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार देने में असफल हुई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केंद्र सरकार के खिलाफ आज शनिवार को NSUI के कार्यकर्ताओं ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है। कार्यकर्ताओं ने लोगों के जूते पॉलिश कर सड़क प्रदर्शन किया।

बता दें कि शहर के नेहरु चौक पर NSUI के कार्यकर्ताओं ने प्रतीकात्मक रूप से प्रदर्शन किया है। इस सम्बन्ध में NSUI के प्रदेश उपाध्यक्ष आदिल खैरानी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र में हर वर्ष ढाई करोड़ युवा बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था।
जिसका आधा भी वादा अब तक पूरा नहीं हुआ है। जबकि 60 महीनों का उनका कार्यकाल भी पूरा हो चुका हैं इस अनोखे प्रदर्शन के माध्यम से केंद्र सरकार का ध्यानाकर्षण किया गया है कि युवाओं के पास आज कोई रोजगार नहीं है। वहीँ शिक्षित युवा बेरोजगार को बूट पालिश करना पढ़ रहा है।
Share it
Top