logo
Breaking

CG News: केंद्र सरकार के खिलाफ NSUI का हल्ला बोल, अनोखे तरीेके से जताया विरोध

जैसे-जैसे लोेकसभा चुनाव के दिन नजदीक आते जा रहे हैं। वैसे-वैसे राजनीति सियासत भी गर्म होती जा रही है। एनएसयूआई ने आज केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ हल्ला बोला। देश में तेजी बढ़ रही बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर एनएसयूआई ने अनोखे तरीके से मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

CG News: केंद्र सरकार के खिलाफ NSUI का हल्ला बोल, अनोखे तरीेके से जताया विरोध

रायपुर। जैसे-जैसे लोेकसभा चुनाव के दिन नजदीक आते जा रहे हैं। वैसे-वैसे राजनीति सियासत भी गर्म होती जा रही है। एनएसयूआई ने आज केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ हल्ला बोला। देश में तेजी बढ़ रही बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर एनएसयूआई ने अनोखे तरीके से मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान के एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जूते पॉलिश किए और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं का कहना है प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था जो आज तक पूरा नहीं किया।
Image may contain: 8 people, shoes, crowd and outdoor
एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में छ.ग की राजधानी रायपुर में बेरो़गारी के चलते राजीव गांधी चौक में आम लोगों का जूता पॉलिश किया करने का काम किया और विरोध जताया।
इस कार्यक्रम में मुख्य तौर पर प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा , प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला , प्रदेश प्रवक्ता तुषार गुहा, जिला अध्यक्ष अमित शर्मा, महचिव हेमंत पाल, विधानसभा अध्यक्ष हनी सिंह बग्गा, विनोद कश्यप, बब्बी सोनकर, संकल्प मिश्रा, निखिल वांजारी, जयेश तिवारी, निखिल चंद्राकर एवं अन्य साथी।
वहीं कांग्रेस ने ट्वीट कर भी विरोध जताया, बेरोजगारी ने तोड़ा मोदी राज के 2.5 साल का रिकॉर्ड, फरवरी में 7.2% पर पहुंची बेरोजगारी दर- CMIE "मोदी है तो कुछ भी मुमकिन है"।
Share it
Top