Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम के प्रयासों से बस्तर को मिली सौगात, अब NMDC ग्रुप C और D की दंतेवाड़ा में होगी परीक्षा, हैदराबाद की बजाए नगरनार में होगा मुख्यालय

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर को सौगात दी है। अब एनएमडीसी के नगरनार स्टील प्लांट के ग्रुप C और ग्रुप D की भर्ती की परीक्षा दंतेवाड़ा में ली जायेगी। इसी तरह नगरनार स्टील प्लांट का मुख्यालय हैदराबाद के बजाय नगरनार में स्थापित किया जाएगा।

सीएम के प्रयासों से बस्तर को मिली सौगात, अब NMDC ग्रुप C और D की दंतेवाड़ा में होगी परीक्षा, हैदराबाद की बजाए नगरनार  में होगा मुख्यालय

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर को सौगात दी है। अब एनएमडीसी के नगरनार स्टील प्लांट के ग्रुप C और ग्रुप D की भर्ती की परीक्षा दंतेवाड़ा में ली जायेगी। इसी तरह नगरनार स्टील प्लांट का मुख्यालय हैदराबाद के बजाय नगरनार में स्थापित किया जाएगा। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बुधवार शाम एनएमडीसी के चेयरमैन सह प्रबंध संचालक एन बैजेन्द्र कुमार ने मुलाकात की थी। जिसके बाद यह फैसला लिया गया।

भूपेश बघेल ने कहा था कि एनएमडीसी छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय युवाओं को अपनी कंपनी में मौका दे और भर्ती परीक्षा स्थानीय स्तर पर कराए,ताकि ज्यादा से ज्यादा बस्तर के युवा इसमें शामिल हो सकें। मुख्यमंत्री के इस सलाह पर अमल करते हुए एन एम डी सी के चेयरमैन एन बैजेंद्र कुमार ने नगरनार स्टील प्लांट के ग्रुप-सी एवं ग्रुप-डी कार्मिकों की भर्ती प्रक्रिया भविष्‍य में दंतेवाड़ा में कराने के निर्देश दिए है।

Share it
Top