Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : अंतागढ़ टेप मामले में सुनवाई टली, अगली सुनवाई तीन सप्ताह बाद

अंतागढ़ टेप मामले में अगली सुनवाई अब तीन सप्ताह बाद होगी। गुरुवार को अंतागढ़ टेपकांड मामले में गठित SIT पर रोक और रायपुर के पंडरी थाने में दर्ज FIR को निरस्त करने की मांग को लेकर सुनवाई हुई।जिसके बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख तय कर दी।

छत्तीसगढ़ समाचार : अंतागढ़ टेप मामले में सुनवाई टली, अगली सुनवाई तीन सप्ताह बाद

संदीप करिहार, बिलासपुर। अंतागढ़ टेप मामले में अगली सुनवाई अब तीन सप्ताह बाद होगी। गुरुवार को अंतागढ़ टेपकांड मामले में गठित SIT पर रोक और रायपुर के पंडरी थाने में दर्ज FIR को निरस्त करने की मांग को लेकर सुनवाई हुई।जिसके बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख तय कर दी। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने अंतागढ़ टेपकांड मामले में गठित SIT जांच पर रोक और रायपुर के पंडरी थाने में दर्ज FIR को निरस्त करने की मांग को लेकर कोर्ट में याचिका दायर किया था।

बता दें कि कांग्रेस नेता किरणमयी नायक ने कुछ दिनों पहले पंडरी थाने में अंतागढ़ मामले को लेकर पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। इस केस में अजीत जोगी, उनके बेटे अमित जोगी, राजेश मूणत ,मंतूराम पवार , आदि पर धोखाधड़ी और पैसों के प्रलोभन और भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Next Story
Top