Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नक्सलियों का आज भारत बंद का आहृान, दक्षिण बस्तर सहित अंदरुनी इलाकों में थमे बसों के पहिये, धमतरी बोराई मार्ग को किया बाधित

नक्सलियों के आज भारत बंद का मिला जुला असर दक्षिण बस्तर सहित अंदरुनी इलाकों में देखने को मिल रहा है। एक ओर जहां दंतेवाड़ा से सुकमा मार्ग और भानुप्रतापपुर में बसों के पहिये थमे हुए हैं। वहीं धमतरी में नक्सलियों ने पेड़ गिरा अवरुद्ध करने और बैनर पोस्टर लगाकर अपनी मौजूदगी का अहसास दिलाया।

नक्सलियों का आज भारत बंद का आहृान, दक्षिण बस्तर सहित अंदरुनी इलाकों में थमे बसों के पहिये, धमतरी बोराई मार्ग को किया बाधित
जगदलपुर। नक्सलियों के आज भारत बंद का मिला जुला असर दक्षिण बस्तर सहित अंदरुनी इलाकों में देखने को मिल रहा है। एक ओर जहां दंतेवाड़ा से सुकमा मार्ग और भानुप्रतापपुर में बसों के पहिये थमे हुए हैं। वहीं धमतरी में नक्सलियों ने पेड़ गिरा अवरुद्ध करने और बैनर पोस्टर लगाकर अपनी मौजूदगी का अहसास दिलाया।
नक्सलियों को नापाक इरादों को विफल करने के लिए सुरक्षा बल के जवान भी मुस्तैद दिखे। जंगलों व नक्सली क्षेत्रों मेें जवानों की सर्चिंग बढ़ा दी गई है। वहीं निजी बस संचालकों ने आज अपनी बसों के पहिये थाम दिए हैं।
बता दें नक्सलियों ने 25 से 30 जनवरी तक संगठन के प्रचार प्रसार का आहृान किया। इस दौरान बंद को सफल बनाने के लिए नक्सलियों ने पिछले पांच दिनों में कई हथकंडे भी अपनाए। अंदरुनी क्षेत्रों में नक्सली जहां आगजनी कर रहे थे वहीं पर्चे फेंक रहे और जगह जगह बैनर पोस्टर लगा रहे थे।
भानुप्रतापपुर में बंद का खासा असर देखने को मिल रहा है बसों के पहिये रुके हुए हैं जिसकी वजह से यात्रियों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पांखाजूर नारयायपुर अंतागढ़ आमाबेड़ा नक्सली क्षेत्र में जाने वाली बसें बंद है जिसकी वजह से यात्री काफी परेशान हो रहे हैं।

इसके पहले आज सुबह भी नक्सलियों धमतरी के बोरई मार्ग पर पेड़ गिराकर मार्ग अवरुद्ध करने की कोशिश की थी जिसे सुरक्षाबल के जवानों ने तुरंत हटाकर आवागमन शुरू किया। इस दौरान नक्सलियों द्वारा बैनर पोस्टर लगाकर भी बंद में शामिल होने की बात लिखी थी। घटना की पुष्टि एसपी बालाजी राव ने की थी।
Next Story
Share it
Top