logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : नक्सलियों ने कई वाहनों को किया आग के हवाले, मुखबिरी के शक में एक अधेड़ आदिवासी की हत्या...

नक्सलियों ने बीती रात जमकर उत्पात मचाया है. जगह-जगह कई वाहनों को आग के हवाले करने की खबर मिल रही है. जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में दो अलग-अलग जगहों पर नक्सलियों ने खूब उत्पात मचाया है.

छत्तीसगढ़ समाचार : नक्सलियों ने कई वाहनों को किया आग के हवाले, मुखबिरी के शक में एक अधेड़ आदिवासी की हत्या...

अंकुर तिवारी, कांकेर. नक्सलियों ने बीती रात जमकर उत्पात मचाया है. जगह-जगह कई वाहनों को आग के हवाले करने की खबर मिल रही है. जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में दो अलग-अलग जगहों पर नक्सलियों ने खूब उत्पात मचाया है.

Image may contain: tree, sky and outdoor

कुरखेड़ा थाना क्षेत्र के कोरची रोड में आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. पोटेगांव थाना क्षेत्र के जामगांव में भी वाहनों को आग के हवाले किया है. आज भारत बंद के आह्वान पर पेड़ काटकर मार्ग बंद करने का भी प्रयास किया है.
No photo description available.
वही बीती रात मुखबिरी के शक में एक अधेड़ आदिवासी वंजा कुड्यामी की नक्सलियों ने हत्या कर दी. सप्ताहभर के भीतर ही नक्सलियों ने 5 लोगों की हत्या कर दी है. वंजा कुड्यामी को नक्सलियों ने 7 दिन पहले अपहरण कर लिया था.
गढ़चिरौली जिले के भामरागढ़, एटापल्ली, कोरची और कुरखेड़ा में माओवादियों के भारत बंद का व्यापक असर दिख रहा है. लोगों ने अपनी दुकानें बंद रखी है. क्षेत्र में जमकर दहशत का माहौल है.
Share it
Top