logo
Breaking

नक्सलियों ने फिर खेला खूनी खेल, 3 ग्रामीणों की हत्या कर सड़क पर फेंक दी लाश

छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र की सीमा से लगे गढ़चिरौली इलाके से एक बार फिर नक्सली वारदात की खबर सामने आई है। नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया।

नक्सलियों ने फिर खेला खूनी खेल, 3 ग्रामीणों की हत्या कर सड़क पर फेंक दी लाश

अंकुर तिवारी, राजनांदगांव: छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र की सीमा से लगे गढ़चिरौली इलाके से एक बार फिर नक्सली वारदात की खबर सामने आई है। नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया। घटना तड़गांव थाना क्षेत्र के कोसपुण्डी गांव की बताई जा रही है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है, ग्रामीण गांव छोड़कर सुरक्षित स्थानों में शरण ले रहे हैं। नक्सलियों ने ग्रामीणों की हत्या कर बैनर लगाकर बताया है कि पिछेल साल मुठभेड़ में 40 नक्सली मारे गए थे, जिसकी सूचना पुलिस को तीनों ग्रामीणों ने ही दी थी। जिसके चलते उन्हें मार दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है।

No photo description available.

मिली जानकारी के अनुसार भामरागढ़ तहसील के कसनासुर गांव में रहने वाले मालु डोग्गे मडावी, कन्ना रैनू मडावी, लालसु कुडयेटी को बीती रात नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया। नक्सलियों ने तीनों की हत्या पुलिस मुखबिरी के शक में ​की है। बता दें कि अप्रैल 2018 में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में जवानों ने 40 नक्सलियों को ढेर कर दिया था। नक्सलियों का ऐसा मानना है कि मृतक ग्रामीणों ने ही पुलिस को नक्सली मूवमेंट की जानकारी दी थी। इसी घटना का बदला लेने के लिए नक्सली बड़ी संख्या में गांव पहुंचकर ग्रामीणों की हत्या कर दी।
Share it
Top