Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्रामीणों ने नक्सलियों के खिलाफ दिखाई एकजुटता, जनमिलिशिया के लिए काम कर रहे तीन युवकों को पेश किया पुलिस के सामने

सुकमा में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे नक्सल उन्मूलन अभियान व पुलिस जनता के मध्य बेहतर संबंध बनाने के प्रयास सफल होता दिखाई पड़ रहा है।फुलबगड़ी थानाक्षेत्र के पोंगाभेज्जी के ग्रामीणों में पहली बार नक्सलियों के खिलाफ एकता देखने को मिली।

रंग ला रहा है नक्सल उन्मूलन अभियान, ग्रामीओं ने नक्सलियों के खिलाफ दिखाई एकजुटताChhattisgarh News : Naxal eradication campaign is bringing changes in Sukma

सुकमा। सुकमा में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे नक्सल उन्मूलन अभियान व पुलिस जनता के मध्य बेहतर संबंध बनाने के प्रयास सफल होता दिखाई पड़ रहा है।फुलबगड़ी थानाक्षेत्र के पोंगाभेज्जी के ग्रामीणों में पहली बार नक्सलियों के खिलाफ एकता देखने को मिली। ग्रामीण आपने साथ गाँव के 3 युवक मड़कम रामा ,पुनेम गंगा ,पोडियम हिड़मा जो नक्सली संगठन में जनमिलिशिया के लिए काम कर रहे थे उन्हें भी पुलिस के समक्ष पेश किया। इसके अलावा इन ग्रामीणों ने भविष्य में नक्सलियों के लिए काम न करने व उनका सहयोग न करने का वादा किया। एसपी शलभ सिन्हा ने ग्राणीणों को नक्सलवाद से होने वाले नुकसान के बारे में बताया और उनकी समस्याओं को दूर करने का भी भरोसा दिलाया।




Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top