logo
Breaking

नक्सली फरमान को नजरअंदज करना ट्रांसपोर्टर को पड़ा भारी, नक्सलियों ने किया बस को आग के हवाले

छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे मलकानगिरी इलाके में एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है। हथियारबंद नक्सलियों ने बीती रात एक यात्री बस का आग के हवाले कर दिया।

नक्सली फरमान को नजरअंदज करना ट्रांसपोर्टर को पड़ा भारी, नक्सलियों ने किया बस को आग के हवाले

अमन भदोरिया, दोरनापाल: छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे मलकानगिरी इलाके में एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है। हथियारबंद नक्सलियों ने बीती रात एक यात्री बस का आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना रात 9 बजे की बताई जा रही है। हालांकि इस घटना से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई कर रही है।

दरअसल नक्सलियों ने 25 से 31 जनवरी तक शहीदी सप्ताह का ऐलान किया था। शहीदी सप्ताह के तहत उन्होंने भारत बंद का आह्वान किया था। इस दौरान नक्सलियों ने बसों का आवागमन भी बंद करने का फरमान जारी किया था। नक्सलियों के फरमान को नजरअंदाज करते हुए एक बस संचालक अपनी बस का परिचालन कर रहा था। इस बात की खबर लगते ही नक्सली बौखला उठे और देर रात 25—30 हथियारबंद नक्स​ली छत्तीसगढ़ की सीमा से लगभग 5 किलोमीटर दूर मलकानगिरी जिले के मथली थानाक्षेत्र में बस का आग के हवाले कर दिया।
Share it
Top