Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुकेश गुप्ता की सहयोगी रेखा नायर की छुट्टी निरस्त, फोन टैपिंग मामले में होगी पूछताछ

नेताओं, अधिकारियों के फोन टैपिंग मामले में निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की सहयोगी रही रेखा नायर का दो वर्ष का अवकाश निरस्त कर दिया गया है। एसीबी, ईओडब्ल्यू के एडीजी रहते हुए मुकेश गुप्ता पर रेखा नायर को नियमों को ताक पर रखकर अवकाश देने का का आरोप है।

मुकेश गुप्ता की सहयोगी रेखा नायर की छुट्टी निरस्त, फोन टैपिंग मामले में होगी पूछताछ
X
रायपुर। नेताओं, अधिकारियों के फोन टैपिंग मामले में निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की सहयोगी रही रेखा नायर का दो वर्ष का अवकाश निरस्त कर दिया गया है। एसीबी, ईओडब्ल्यू के एडीजी रहते हुए मुकेश गुप्ता पर रेखा नायर को नियमों को ताक पर रखकर अवकाश देने का का आरोप है। रेखा नायर पिछले वर्ष 12 दिसंबर 2018 से 2020 तक अवकाश पर हैं।
सूत्रों के मुताबिक सामान्य प्रशासन विभाग ने रेखा नायर को छट्टी देने के मामले को लेकर गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को पत्र लिखते हुए श्री गुप्ता को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं । रेखा नायर पिछले चार वर्षों से ईओडब्ल्यू में पदस्थ थीं, लूेकिन किसी भी कर्मचारी ने उन्हें आॅफिस में कार्य करते नहीं देखा। बावजूद इसक नायर को नियमित वेतन का भुगतान भी हो रहा था।
फोन टैपिंग में अहम रोल
आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ भाजपा और कांग्रेस के नेता फोन टैपिंग करने का लगातार आरोप लगाते रहे हैं। सूत्रों की माने तो नेता और अधिकारियों के फोन टैपिंग करने रेखा नायर को मुकेश गुप्ता ने अपने साथ रखा था। उसी के माध्यम से फोन टैपिंग की ट्रेनिंग लेने विदेश भेजे जाने की बात सूत्र बता रहे हैं।
करेंगे पूछताछ
रेखा नायर की छुट्टी रद्द कर दी गई है। फोन टैपिंग मामले में उनसे पूछताछ होगी। आईके एलेसेला, एसपी ईओडब्ल्यू

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story