logo
Breaking

EOW एसपी को उम्मीद आज बयान देने पहुंच सकते हैं मुकेश रजनेश, सस्पेंस कायम

फोन टेपिंग मामले में निलंबित स्पेशल डीजी मुकेश गुप्ता और एसपी रजनेश सिंह को बयान दर्ज कराने ईओडब्ल्यू ने एक बार फिर नोटिस जारी किया है।

EOW एसपी को उम्मीद आज बयान देने पहुंच सकते हैं मुकेश रजनेश, सस्पेंस कायम
रायपुर। फोन टेपिंग मामले में निलंबित स्पेशल डीजी मुकेश गुप्ता और एसपी रजनेश सिंह को बयान दर्ज कराने ईओडब्ल्यू ने एक बार फिर नोटिस जारी किया है। तीसरी बार नोटिस जारी होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों अधिकारी आज को बयान दर्ज कराने ईओडब्ल्यू उपस्थित हो सकते हैं।
ईओडब्ल्यू एसपी आईके एलेसेला ने भी उम्मीद जताई है कि दोनों अधिकारियों के शुक्रवार यानि आज बयान दर्ज कराने आने के संकेत मिले हैं। दोनों अधिकारियों के बयान दर्ज होने के बाद, फोन टेपिंग मामले में जांच की दिशा आगे बढ़ेगी। सूत्रों की मानें, तो दोनों अधिकारियों पर बयान दर्ज कराने विभाग की तरफ से जबरदस्त दबाव पड़ रहा है। इस कारण दोनों अधिकारी बयान दर्ज कराने पहुंच रहे हैं।
लगातार नोटिस मिलने के बाद भी बयान दर्ज कराने नहीं आने से दोनों अधिकारियों के खिलाफ सख्त विभागीय कार्रवाई हो सकती है। इस वजह से भी दोनों अधिकारी अपने बयान दर्ज कराने पहुंच सकते हैं।

एक बार फिर नोटिस भेजा गया
फोन टेपिंग मामले में मुकेश गुप्ता और रजनेश सिंह को एक बार फिर नोटिस भेजा गया है। दोनों अधिकारियों के अवकाश पर होने की वजह से नोटिस की तामिली नहीं हाहे पाई थी। उम्मीद है कि दोनों अधिकारी बयान दर्ज कराने ईओडब्ल्यू आ सकते हैं।
-आईके एलेसेला, एसपी ईओडब्ल्यू
Share it
Top