Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ समाचार : सांसद रमेश बैस ने पार्टी छोड़ने की खबर का किया खंडन, फेसबुक में साझा किये कुछ दर्द-कुछ दास्ताँ...

सांसद रमेश बैस ने पार्टी छोड़ने की बात का खंडन किया है। उन्होंने अपने फेसबुक वाल पर कुछ दर्द और कुछ दास्ताँ साझा करते हुए लिखा है कि उनके पॉलिटिकल स्टैंड के बारे में अफवाह फैलाया जा रहा है। सांसद रमेश बैस ने फेसबुक पेज पर लिखा है कि ''विगत दो दिनों से मेरे राजनीतिक स्टैंड के बारे में कुछ समाचार पत्रों एवं कुछ न्यूज़ पोर्टल्स के माध्यम से तरह तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही है।

छत्तीसगढ़ समाचार : सांसद रमेश बैस ने पार्टी छोड़ने की खबर का किया खंडन, फेसबुक में साझा किये कुछ दर्द-कुछ दास्ताँ...
X

रायपुर. सांसद रमेश बैस ने पार्टी छोड़ने की बात का खंडन किया है। उन्होंने अपने फेसबुक वाल पर कुछ दर्द और कुछ दास्ताँ साझा करते हुए लिखा है कि उनके पॉलिटिकल स्टैंड के बारे में अफवाह फैलाया जा रहा है। सांसद रमेश बैस ने फेसबुक पेज पर लिखा है कि 'विगत दो दिनों से मेरे राजनीतिक स्टैंड के बारे में कुछ समाचार पत्रों एवं कुछ न्यूज़ पोर्टल्स के माध्यम से तरह तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही है।

मेरे पार्टी छोड़ने जैसी खबरे चलाई जा रही है, ये एक अफवाह है, ये भारतीय जनता पार्टी को कमजोर करने की साजिश है, मैं इस अफवाह का पूर्णतः खंडन करता हूँ। लंबे समय तक क्षेत्र से जुड़े रहने के कारण क्षेत्र के लोगो से पारिवारिक रिश्ता बन ही जाता है, इसलिए टिकट कटने के मुद्दे पे समर्थकों द्वारा रोष व्यक्त किया जाना स्वाभाविक है।

मुझे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी ने हर किसी रूप में देश, प्रदेश और पार्टी की सेवा करने का अवसर दिया है, जिसमे मैंने भी संगठन के सिपाही से लेकर जनप्रतिनिधि होने तक के अपने कर्तव्यों का पूर्णतः ईमानदारी से निर्वहन किया है, चाहे वो ब्राम्हण पारा वार्ड के पार्षद का दायित्व हो, या मंदिर हसौद के विधायक का या रायपुर लोकसभा के सांसद का। भारत रत्न स्व. अटल जी सरकार में मंत्री रहते हुए छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माण का संकल्प पूरा करके छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण कराना मेरी जिंदगी की सबसे सुखद अनुभूति रही। मैंने जब पार्टी के साथ सफर शुरू किया था तब हम कभी सपने में भी नही सोच पाते थे कि हम सत्ता में आ पाएंगे, सफर बहुत लंबा रहा सफर में बहुत सी मंजिले भी पाई, बहुत मील के पत्थर भी गाड़े।

भारतीय जनता पार्टी ने सदैव के परिवार की भांति प्रेम दिया, नाम, सम्मान, पद, प्रतिष्ठा सब कुछ दिया, अगर मैं भारतीय जनता पार्टी का सदस्य नही होता तो शायद राजनीतिक रूप से इतनी लंबी पारी नही खेल पाता। मैं इस संदेश के माध्यम से ये स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि, मैं सदैव भारतीय जनता पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता रहा हूँ और हमेशा रहूंगा। मैंने ताउम्र छत्तीसगढ़ और रायपुर की आन बान और शान के लिए संघर्ष किया है, आगे भी करता रहूंगा।

ये सिर्फ लोकसभा चुनावों के महासमर नही बल्कि श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में नए महाशक्तिशाली भारत की निर्माण की बेला है, मैं आप समस्त शुभचिंतकों से निवेदन करता हूँ. इस महासमर की बेला में आपसी सारे मतभेद मिटाकर नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत को विश्वगुरु के रूप में स्थापित करने हेतु पूर्ण रूप से जुट जाएं, अगले चुनावो के परिणाम भारत देश की कई सौ वर्षों की दशा और दिशा तय कर देंगे। आप सभी ने मुझे सात बार रायपुर लोकसभा का नेतृत्व सौंपा इस प्रेम का मैं सदैव ऋणी रहूंगा, भविष्य में भी मैं सदैव अपने छत्तीसगढ़ और अपने क्षेत्र की सेवा के लिए उपस्थित रहूंगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story