logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : 64 से अधिक लोग डायरिया के चपेट में, अस्पताल में 25 मरीजों का इलाज जारी

प्रदूषित पानी की वजह से नगर पालिक निगम भिलाई के 64 से अधिक लोग डायरिया की चपेट में आ गए हैं। दो दर्जन से अधिक पीडि़तों को विभिन्न चिकित्सालयों में इलाज चल रहा है। सभी पीडि़त खुर्सीपार क्षेत्र के रहवासी है। पीडि़त केनाल रोड के किनारे गौतम नगर, क्रांति मार्केट, जोन-3 खुर्सीपार क्षेत्र के रहने वाले हैं।

छत्तीसगढ़ समाचार : 64 से अधिक लोग डायरिया के चपेट में, अस्पताल में 25 मरीजों का इलाज जारी

आनंदनारायण ओझा, दुर्ग. प्रदूषित पानी की वजह से नगर पालिक निगम भिलाई के 64 से अधिक लोग डायरिया की चपेट में आ गए हैं। दो दर्जन से अधिक पीडि़तों को विभिन्न चिकित्सालयों में इलाज चल रहा है। सभी पीडि़त खुर्सीपार क्षेत्र के रहवासी है। पीडि़त केनाल रोड के किनारे गौतम नगर, क्रांति मार्केट, जोन-3 खुर्सीपार क्षेत्र के रहने वाले हैं।

तीन दिनों से नलों से पानी नहीं आ रहा है। केनाल रोड किनारे में पावर पंप से पानी की सप्लाई किया जा रहा है। खुदाई से कई स्थानों पर पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई है। लीकेज की वजह से पानी प्रदूषित होने की आशंका जताई जा रही है।
शासकीय लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय सुपेला में उल्टी दस्त के 10 लोग भर्ती है।15 लोगों को शहरी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रेफर किया। सभी लोग का स्वास्थ्य अभी ठीक है, शहरी स्वास्थ्य विभाग की टीम शिविर लगाकर लोगों का इलाज कर रही है। वहीं निगम प्रशासन की टीम सफाई के साथ ब्लीचिंग पावडर का छिड़काव कर रही है। महिला एवं बाल विकास की टीम डोर टू डोर सर्वे कर रही है।
Share it
Top