Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पेंड्रा के बाद अब मनेंद्रगढ़ को जिला बनाने की उठी मांग, MLA विनय जायसवाल ने CM को भेजा प्रस्ताव

चेंबर के पदाधिकारियों ने रविवार को नवनिर्वाचित विधायकों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर शहर के व्यापारियों और चेंबर के पदाधिकारियों ने विधायकों का जोरदार स्वागत किया

पेंड्रा के बाद अब मनेंद्रगढ़ को जिला बनाने की उठी मांग, MLA विनय जायसवाल ने CM को भेजा प्रस्ताव

रविकांत राजपूत, कोरिया: चेंबर के पदाधिकारियों ने रविवार को नवनिर्वाचित विधायकों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर शहर के व्यापारियों और चेंबर के पदाधिकारियों ने विधायकों का जोरदार स्वागत किया। स्वागत समारोह में विधायक गुलाब कामरो, विधायक डॉ विनय जायसवाल ,विधायक श्रीमती अंबिका सिंहदेव सहित नपाध्यक्ष राजकुमार केशरवानी भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान व्यापारियों ने विधायक डॉ विनय जायसवाल से अपनी समस्याओं को उचित फोरम तक पहुंचाने की अपील की, साथ ही मनेंद्रगढ़ को जिला बनाने की मांग की है। वहीं, विधायक जायसवाल ने सीएम भूपेश बघेल को मरवाही, चिरमिरी और मनेन्द्रगढ़ को मिलाकर एक नया जिला बनाने का प्रस्ताव भेजा है।
बता दें कि बीते दिनों सीएम भूपेश बघेल बिलासपुर दौरे पर थे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने पेंड्रा को जिला बनाने की मांग की थी। जोगी लंबे समय से पेंड्रा को जिला बनाने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने अपने चुनावी घोषणा पत्र में पेंड्रा को जिला बनाने की बात कही थी।
Next Story
Share it
Top