logo
Breaking

छत्तीसगढ समाचार : 5 साल की मासूम से दुष्कर्म कर शव फेंका जंगल में, संदिग्धों से पूछताछ जारी

जिले के ग्राम सोनहरा में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। जिले के ग्राम सोनहरा नाले के पास मासुम की लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

छत्तीसगढ समाचार : 5 साल की मासूम से दुष्कर्म कर शव फेंका जंगल में, संदिग्धों से पूछताछ जारी

देश दीपक, बलरापुर। जिले के ग्राम सोनहरा में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। जिले के ग्राम सोनहरा नाले के पास मासुम की लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

बता दें जिला मुख्यालय बलरापुर ग्राम सोनहरा के पिपरा पोली के जंगल में ग्रामीणों ने बच्ची की लाश देखी। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत जिला पंचायत सदस्य धीरज सिहदेव और पुलिस को घटना की सूचना दी।

जानकारी मिलने के धीरज सिहदेव व पुलिस अधीक्षक टीआर कोशिमा समेत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज शुक्ला,उप पुलिस अधीक्षक एनएल धृतलहरे, अनुविभागीय अधिकारी(पुलिस) रामानुजगंज नितेश गौतम, थाना प्रभारी बलरामपुर सीताराम ध्रुव तुरंत मौके पहुंचे। जहां बच्ची की शिनाख्त गांव की ही दीपा यादव पिता भागवत यादव के रूप में की गई।

वहीं पूरे मामले को पुलिस प्रथम दृष्टता में दुष्कर्म के बाद हत्या के रूप में देख रही है। हालांकि हकीकत से पर्दा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उठेगा। इधर पुलिस ने संदग्धि लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक टीआर कोशिमा का कहना है कि..पुलिस जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा करेगी।

Share it
Top