Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डोंगरगांव में दिनदहाड़े नाबालिग से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस ने किया तीन आरोपियों को गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र में सोमवार को एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां पीड़ित नाबालिग ने परिजनों के साथ रविवार देर रात थाने जाकर तीन लड़कों के खिलाफ​ शिकायत दर्ज कराई है।

डोंगरगांव में दिनदहाड़े नाबालिग से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस ने किया तीन आरोपियों को गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र में सोमवार को एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां पीड़ित नाबालिग ने परिजनों के साथ रविवार देर रात थाने जाकर तीन लड़कों के खिलाफ​ शिकायत दर्ज कराई है। दिनदहाड़े नाबालिग के साथ गैंगरेप से राजनांदगांव जिला मुख्यालय में भी हड़कंप मच गया है। पुलिस के आला अधिकारी इस मामले को गंभीरतर से लेकर जांच कर रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर गांव के बाहर ले गए थे। फिर सूनसान जगह पर मौका मिलते तीनों युवकों ने पीड़िता के साथ बारी बारी ने दुष्कर्म कर अपनी हवस मिटाई। इसके बाद मासूम पीड़िता को दर्द में तड़पता हुआ वहीं छोड़कर भाग गए। किसी तरह घर पहुंचने के बाद उसने अपने साथ हुए दरिंदगी की जानकारी परिजनों को दी। इस पूरे मामले में डोंगरगांव टीआई शिवेंद्र राजपूत ने बताया डोंगरगांव से लगभग 8 किमी दूर बड़गांव के सूनसान इलाके में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल नाबालिग से गैंगरेप के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है इस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है।

Share it
Top