logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार: बस्तर के लालबाग में लखमा ने किया ध्वजारोहण, नहीं पढ़ पाए मुख्यमंत्री का संदेश, कलेक्टर अय्याज ने की मदद

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने ऐतिहासिक लालबाग परेड ग्राउंड पर तिरंगा फहराने के बाद परेड की सलामी ली। मुख्यमंत्री का संदेश वाचन करने के दौरान मंत्री कवासी के सामने उनके ना पढ़ पाने की समस्या ए​क फिर आ खड़ी हुई।

छत्तीसगढ़ समाचार:  बस्तर के लालबाग में लखमा ने किया ध्वजारोहण, नहीं पढ़ पाए मुख्यमंत्री का संदेश, कलेक्टर अय्याज ने की मदद
विकास तिवारी, जगदलपुर। आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने ऐतिहासिक लालबाग परेड ग्राउंड पर तिरंगा फहराने के बाद परेड की सलामी ली। मुख्यमंत्री का संदेश वाचन करने के दौरान मंत्री कवासी के सामने उनके ना पढ़ पाने की समस्या ए​क फिर आ खड़ी हुई।
प्रोटोकॉल के तहत जिला मुख्यालय में ध्वजारोहण के बाद मुख्यमंत्री अतिथि को मुख्यमंत्री का संदेश पढ़कर सुनाना होता है। लेकिन कवासी लखमा के ना पढ़ पाने की समस्या के चलते जिला कलेक्टर अय्याज तम्बोली ने सीएम का संदेश पढ़कर जनता तक पहुंचाया।
बता दें कि, उद्योग और आबकारी मंत्री कवासी लखमा कोंटा विधानसभा से 5 बार के विधायक हैं और उनकी गिनती प्रदेश के कुछ सबसे अधिक लोकप्रिय नेताओं में की जाती है। लेकिन अति पिछड़े बैकग्राउंड से आने वाले लखमा को कभी पढ़ाई का मौका नहीं मिल पाया था।
Share it
Top