logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : स्कूलों में मध्याह्न भोजन बनाने वाले NGO की होगी जांच, मंत्री ने सदन में की घोषणा

विधानसभा में बजट सत्र के दौरान शुक्रवार को स्कूल शिक्षा मंत्री ने ऐलान किया कि स्कूलों में मध्याह्न भोजन बनाने वाले NGO की जांच की जायेगी। JCCJ और बसपा गठबंधन के सदन के नेता धर्मजीत सिंह के सवाल पर मंत्री प्रेमसाय सिंह ने इस बात का ऐलान किया।

छत्तीसगढ़ समाचार : स्कूलों में मध्याह्न भोजन बनाने वाले NGO की होगी जांच, मंत्री ने सदन में की घोषणा

अंकिता शर्मा,रायपुर। विधानसभा में बजट सत्र के दौरान शुक्रवार को स्कूल शिक्षा मंत्री ने ऐलान किया कि स्कूलों में मध्याह्न भोजन बनाने वाले NGO की जांच की जायेगी। JCCJ और बसपा गठबंधन के सदन के नेता धर्मजीत सिंह के सवाल पर मंत्री प्रेमसाय सिंह ने इस बात का ऐलान किया। धर्मजीत सिंह ने सवाल उठाया कि मध्याह्न भोजन बनाने वाले NGO बच्चों के खानों पर डाका डाल रही है। उन्होंने कहा कि बच्चों को भोजन के नाम पर ठगा जा रहा है। स्कूलों में चावल और पानी वाला दाल के साथ बैगन की ही सब्जी दी जाती है। जबकि शिक्षा मंत्री ने बताया कि मध्याह्न भोजन का मैन्यु तैयार किया गया है।

दलपत सागर में हुए अतिक्रमण की होगी जांच - जगदलपुर के प्रसिद्ध दलपत सागर में हुए अतिक्रमण की जांच की जाएगी। विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने आज विधानसभा में इसके लिए मंत्री जयसिंह अग्रवाल को निर्देशित किया है। बता दें कि बजट सत्र के प्रश्न काल के दौरान विधायक मोहन मरकाम ने दलपत सागर में हुए अतिक्रमण को लेकर सवाल उठाया था।

Share it
Top