logo
Breaking

SIT के दफ्तर पहुंचे मंतूराम पवार, कहा- निर्दोष साबित होने पर सभी के खिलाफ करेंगे केस

अंतागढ़ टेप कांड मामले में जांच की कार्रवाई तेजी से चल रही है। कल एसआईअी ने टेपकांड के मास्टर माइंड फिरोज सिद्दीकी को बयान के लिए बुलाया था और आज मंतूराम पवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

SIT के दफ्तर पहुंचे मंतूराम पवार, कहा- निर्दोष साबित होने पर सभी के खिलाफ करेंगे केस

मनोज नायक, रायपुर: अंतागढ़ टेप कांड मामले में जांच की कार्रवाई तेजी से चल रही है। कल एसआईअी ने टेपकांड के मास्टर माइंड फिरोज सिद्दीकी को बयान के लिए बुलाया था और आज मंतूराम पवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बता दें कल एसआईटी की टीम ने फिरोज से लगभग 4.30 घंटे सभी तथ्यों में पूछताछ की है। मंतूरात पवार एसआईटी के दफ्तर पहुंच चुके हैं। इससे पहले वे पूर्व सीएम रमन सिंह से मिलने उनके आवास मौलश्री विहार पहुंचे थे, जहां दोनों के बीच लगभग 1.30 घंटे चर्चा हुई। इस दौरान भाजपा विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नरेश चंद्र गुप्ता भी मौजूद रहे।

एसआईअी के दफ्तर के बाहर मंतूराम ने मीडिया से बातचीत की और उन्होंने कहा कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है, लेकिन मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। मैं चुनाव लड़ना नही चाहता था, मुझे जबरदस्ती टिकट दिया गया था इसलिए नाम वापस लिया। जांच के बाद निर्दोष साबित होने के बाद वे सभी के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के तहत केस करेंगे।
Share it
Top