logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : गणित का पर्चा बिगड़ा, 10वीं के छात्र ने लगा ली फांसी

कुम्हारी के कुगदा गांव में दसवीं का पेपर बिगड़े से छात्र इतना आहत हो गया कि उसने जीने की उम्मीद ही छोड़ दी। परिजनों को अपनी पर्चा बिगड़ने की जानकारी देकर बीती रात फांसी लगा ली।

छत्तीसगढ़ समाचार : गणित का पर्चा बिगड़ा, 10वीं के छात्र ने लगा ली फांसी

आनंदनारायण ओझा, दुर्ग. कुम्हारी के कुगदा गांव में दसवीं का पेपर बिगड़े से छात्र इतना आहत हो गया कि उसने जीने की उम्मीद ही छोड़ दी। परिजनों को अपनी पर्चा बिगड़ने की जानकारी देकर बीती रात फांसी लगा ली। सुबह होने के बाद भी जब उसने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो खिड़की झांकने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई। कुम्हारी पुलिस ने बताया, कुगदा निवासी संजय साहू का बेटा दुष्यंत साहू के 10वीं बोर्ड एग्जाम दे रहा था। उसने खुदकुशी कर ली है। वह डिप्रेशन में था।

बोर्ड एग्जाम में पेपर बिगड़े से छात्र दुष्यंत साहू इतना आहत हो गया कि उसने जीने की उम्मीद ही छोड़ दी। परिजनों को अपनी पर्चा बिगड़ने की जानकारी देकर बीती रात फांसी लगा दी। मंगलवार को उसने परिजनों को अपनी इस पीड़ा से भी अवगत कराया। रात में सभी लोगों के खाना खाकर पढ़ने जाने की बात कहकर अपने कमरे में चला गया। परिजनों के मुताबिक, उन्हें नहीं पता था कि पर्चा खराब होने वाली घटना से दुष्यंत इतना आहत हो चुका है कि डिप्रेशन में आकर कोई घातक कदम उठा लेगा।
पुलिस ने बताया कि, हिंदी के बाद गणित की परीक्षा में दुष्यंत उम्मीद के मुताबिक प्रश्नों के उत्तर नहीं दे सका। घटना की जानकारी पर पुलिस मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेजा। परिजनों ने पुलिस को बताया, बोर्ड एग्जाम की वजह रोजाना दुष्यंत परिवार में सबसे पहले जग जाता था। उसके बाद ही परिवार के अन्य सदस्य जगते थे। लेकिन बुधवार सुबह सभी लोगों के जागने के बाद उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला। दरवाजे पर काफी देर तक आवाज लगाने पर कोई जबाब नहीं आने पर खिड़की से देखने पर घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने बताया कि,फिलहाल दुष्यंत के रूम से सुसाइडल नोट नहीं मिला है।परिजनों के मुताबिक छात्र पेपर बिगड़ने से डिप्रेशन में था।
Share it
Top