logo
Breaking

बेकाबू कार पेड़ से टकराई, दो की मौत एक घायल...कुछ देर पहले ही किया था इंस्टाग्राम पर पोष्ट ''मर जायेंगे मिट जाएंगे'' का गाना

केशलूर से जगदलपुर लौट रही एक तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने से दो युवकों की मौत हो गई वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी का इंजन दूर जा गिरा।

बेकाबू कार पेड़ से टकराई, दो की मौत एक घायल...कुछ देर पहले ही किया था इंस्टाग्राम पर पोष्ट
विकास तिवारी, जगदलपुर। केशलूर से जगदलपुर लौट रही एक तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने से दो युवकों की मौत हो गई वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी का इंजन दूर जा गिरा। वहीं मृतकों को गाड़ी से निकालने के लिए भी पुलिस को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत।
घटना से कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर पोष्ट किया "मर जायेंगे मिट जाएंगे" का गाना और कुछ देर बाद ही दुर्घटना में दो की मौत हो गई। तीनों युवक व्यवसायी थे और मृतक में से एक जगदलपुर महापौर जतिन जायसवाल का भतीजा था।
दरअसल, बीती रात शहर के तीन युवा अपनी क्रेटा कार से केशलूर से जगदलपुर की ओर लौट रहे थे। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार से युवक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सीधे जाकर पेड़ से टकराई।
दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार का इंजन भी दूर जा गिरा, वहीं तीनों युवक कार में ही फंस गए। दुर्घटना में दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है। मृतक युवकों के प्रदीप खत्री व आयुष जायसवाल बताया जा रहा है जिसमें आयुष जगदलपुर महापौर जतिन जायसवाल का भतीजा है।
वहीं घायल युवक तुषार को बेहतर उपचार के लिए रायपुर रिफर किया गया है। फिलहाल युवक नशे में थे या नहीं इस पर पुलिस ने पोष्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कह पाने की बात कही है। पर शहर के दो युवकों की मौत की खबर से सारा शहर दुखी है।
Share it
Top