logo
Breaking

बाकल स्टेशन के पास बेपटरी हुई मालगाड़ी, मुंबई हावड़ा लाइन की दर्जनों गाड़ी प्रभावित

जिले के बाकल स्टेशन से रेल हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि बाकल स्टेशन के पास एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई, जिसके चलते लगभग 3 घंटे से मुंबई हावड़ा रेल लाइन प्रभावित है।

बाकल स्टेशन के पास बेपटरी हुई मालगाड़ी, मुंबई हावड़ा लाइन की दर्जनों गाड़ी प्रभावित

ललित सिंह ठाकुर, राजनांदगांव: जिले के बाकल स्टेशन से रेल हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि बाकल स्टेशन के पास एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई, जिसके चलते लगभग 3 घंटे से मुंबई-हावड़ा रेल लाइन प्रभावित है। बताया जा रहा है कि यह घटना लगभग 8 बजे की है। हादसे के चलते कई यात्री गाड़ियों को राजनांदगांव स्टेशन पर रोक दिया गया है। वहीं, कुछ गाड़ियों को दुर्ग स्टेशन पर रोका गया है औेर कुछ गाड़ियों को डाउन लाइन से निकाला जा रहा है। फिलहाल हादसे की सूचना मिलने से रेस्क्यू टीम मौके पर भेज दिया गया है।

राजनांदगांव रेलवे स्टेशन से अप दिशा की ओर जा रही मालगाड़ी अचानक बाकल स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई मालगाड़ी के चार पहिए पटरी से उतर गए। जिसके कारण ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित रही रेल यातायात को सुगम बनाने के लिए डाउन दिशा की ओर से गाड़ियों को निकाला जा रहा है। जिसके कारण लगभग सभी गाड़ियां 2 से 3 घंटे विलंब से चल रही है। रेलवे के अनुसार गोंदिया से हाइड्रोलिक जेसीबी बुलवाया जा रहा है, जेसीबी आने के बाद ही मालगाड़ी को वापस पटरी पर लाया जा सकेगा। मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, यात्रियों का कहना है कि मालगाड़ी के डिब्बे उतरने के कारण उनको 2—3 घण्टे गन्तव्य स्थल जाने में देरी हुई है।
Share it
Top