Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर में घुसकर महिला कमांडो ने युवक को धमकाया, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

ग्रामीणों के सहयोग के लिए पंचायत स्तर पर महिला कमांडो बनाए गए थे, लेकिन महिला कमांडो अब अपने अधिकारों और वर्दी का धौंस लोगों को दिखाने लगे हैं।

घर में घुसकर महिला कमांडो ने युवक को धमकाया, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल
X

उमेश यादव, कोरबा: ग्रामीणों के सहयोग के लिए पंचायत स्तर पर महिला कमांडो बनाए गए थे, लेकिन महिला कमांडो अब अपने अधिकारों और वर्दी का धौंस लोगों को दिखाने लगे हैं। बता दें महिला कमांडो बीना कोई प्रवधान के बनाए गए हैं। पोड़ी बहार गांव में एक युवक को धमकी देते हुए महिला कमांडो का वीडियो वायरल हुआ है। पीड़ित ने मामले की जानकारी रामपुर चौकी में दर्ज कराई है।

दरअसल पोड़ीबहार गांव स्थित चन्द्रनाहू चंद्रा समाज के सामुदायिक भवन में चौकीदारी करने वाले दो भाइयों के बीच विवाद हो गया। छोटे भाई ने इसकी शिकायत महिला कमांडो से की। शिकायत मिलने पर महिला कमांडो सीधे घर में प्रवेश कर युवक को धमकी देने लगे। इसी दौरान एक महिला कामंडो ने पूरे वाकये का वीडियो बना लिया और शोसल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होने की जानकारी होने पर पीड़ित युवक ने शिव कुमा ररामपुर चौकी पहुंचकर मामले की जानकारी दी।
शिव कुमार ने पुलिस को बताया कि महिलाएं घटना के बाद मौके पर पहुंची यहां तक ठीक था, लेकिन वह समझाइश देने की वजह धमकी चमकी देना शुरू कर दिए। यही नहीं बल्कि वीडियो वायरल करने से उनके छवि पर गलत असर पढ़ रहा है। इसकी शिकायत उसने पुलिस से करते कार्रवाई की मांग की है।
कोरबा पुलिस ने की थी आम जनता से अपील
पुलिस का भी मानना है कि अभी महिला कमांडो की सेवाएं नहीं ली जा रही है। यदि वे कुछ गलत देखतीं हैं तो वह खुद कानून को अपने हाथ में ना लें बल्कि इसकी सूचना संबंधित थाना या चौकी में दें। यदि महिला कमांडो के खिलाफ कोई शिकायत आती है तो उनके खिलाफ भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
इससे पहले भी महिला कमांडो का हुआ था विवाद
इसके पहले भी महिला कमांडो के द्वारा दादागिरी के किस्से सामने आ चुके हैं। क्षेत्र में इस मामले को लेकर बवाल भी उठा था, साथ ही पुलिस की भूमिका भी सवालों के घेरे में आ गई थी। बहरहाल देखना होगा कि इस मामले के बाद पीड़ित युवक को न्याय मिल पाता है या नहीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story