logo
Breaking

लिव-इन में रहते थे चरित्र पर शंका हुई तो कुर्सी से हाथ बांधकर चाकू से काट दी नाक और फिर...

लिव-इन में पति पत्नी की रह रहे एक युवक ने पहले तो प्रेमिका को नया घर दिखाने के बहाने लाया। फिर उसके चरित्र पर आरोप लगाने लगा जिससे दोनों के बीच विवाद भी हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने प्रेमिका को कुर्सी पर बैठा कर उसके दोनों हाथ बांध दिए। फिर गुस्से चाकू से प्रेमिका की नाक काट कर अलग कर दी।

लिव-इन में रहते थे चरित्र पर शंका हुई तो कुर्सी से हाथ बांधकर चाकू से काट दी नाक और फिर...

अंबिकापुर। लिव-इन में पति पत्नी की रह रहे एक युवक ने पहले तो प्रेमिका को नया घर दिखाने के बहाने लाया। फिर उसके चरित्र पर आरोप लगाने लगा जिससे दोनों के बीच विवाद भी हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने प्रेमिका को कुर्सी पर बैठा कर उसके दोनों हाथ बांध दिए। फिर गुस्से चाकू से प्रेमिका की नाक काट कर अलग कर दी।

नाक कटने से हो रही पीड़ा के कारण जब प्रेमिका दर्द से चिल्लाने लगी तो पुलिस के डर से युवक उसे झोलाछाप डॉक्टर के पास इलाज कराने ले गया। इस दौरान युवक ने डॉक्टर को बताया कि प्रेमिका चलती बाइक से गिर गई जिसकी वजह से उसकी नाक कट गई। वहां मरहम पट्‌टी कराने के बाद उसने घायल दूसरी पत्नी को उसके महुआपारा घर छोड़ दिया।

मामला गुरुवार को उस समय सामने आया जब पीड़िता अपने दो बच्चों के साथ प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची। शहर से लगे महुआपारा फुंदुरडिहारी निवासी 25 वर्षीय लालनी यादव कई वर्ष से लिव इन रिलेशन में पत्नी की ​तरह आरोपी कमलेश विश्वकर्मा के साथ रह रही थी। कमलेश लालनी के दो बच्चे हैं और मजदुरी करके घर चलाती है। बुधवार की शाम लालनी काम कर रही थी उसी दौरान कमलेश उसके पास आया और नया घर दिखाने के बहाने बाइक में बैठाकर खालपारा ले आया।

लिव इन में रहता था युवती के साथ

युवती ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि कमलेश्वर विश्वकर्मा पहले से शादीशुदा है। कुछ साल पहले उक्त महिला को दूसरी पत्नी का दर्जा देकर उसे साथ रखने लगा। इसके लिए उसने महुआपारा फुंदुरडिहारी में किराए का मकान लिया है। वह बीच-बीच में उसके यहां आता-जाता था। कुछ समय पहले से वह चरित्र शंका पर उसके साथ मारपीट करता था। गुरुवार को नया घर दिखाने का कहकर ले गया और वहां पर भी चरित्र शंका लेकर विवाद करने लगा। फिर गुस्से में आकर उसने चाकू से मेरी नाक काट दी। वहीं युवती की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, 326 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है ।

Share it
Top