logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : प्रदेश अध्यक्ष के लिए सोशल मीडिया में लॉबिंग शुरू, भाजयुमो महामंत्री ने लिखा मोदी-शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री को ख़त

विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद भाजपा में अंतर्कलह थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष के लिए सोशल मीडिया में लॉबिंग शुरू हो गई है.

छत्तीसगढ़ समाचार : प्रदेश अध्यक्ष के लिए सोशल मीडिया में लॉबिंग शुरू, भाजयुमो महामंत्री ने लिखा मोदी-शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री को ख़त

अंकुश शर्मा, रायपुर. विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद भाजपा में अंतर्कलह थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष के लिए सोशल मीडिया में लॉबिंग शुरू हो गई है. भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर ने बृजमोहन अग्रवाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने की मांग रखी है. इस संबंध में उन्होंने पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर कई केंद्रीय मंत्री को ख़त लिखा है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर ने भाजपा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एंव छत्तीसगढ प्रभारी अनिल जैन, भाजपा राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री सौदान सिंह को भी इस संबंध में पत्र लिखकर अवगत कराया है. साथ ही यह पत्र अपने फेसबुक पेज पर भी वायरल किया है. उधर सच्चिदानंद उपासने के समर्थकों का कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालने के लिए सच्चिदानंद उपासने बेहतर साबित होंगे.
Share it
Top