logo
Breaking

छत्तीसगढ़ समाचार : महिला कांग्रेसी ने लगाया पिता के अपहरण का आरोप, चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

महिला कांग्रेस नेत्री आयशा सिद्दीकी के पिता के अपहरण का मामला सामने आ रहा है। कांग्रेस नेत्री ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर ​अपने पिता मोहम्मद इरीश के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है। नेत्री आयशा ने अपहरण का आरोप आफताब सिद्दीकी, आरिफ अहमद, अब्दुल गनी और मुकेश अग्रवाल पर लगाया है।

छत्तीसगढ़ समाचार : महिला कांग्रेसी ने लगाया पिता के अपहरण का आरोप, चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

रायपुर। महिला कांग्रेस नेत्री आयशा सिद्दीकी के पिता के अपहरण का मामला सामने आ रहा है। कांग्रेस नेत्री ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर ​अपने पिता मोहम्मद इरीश के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है। नेत्री आयशा ने अपहरण का आरोप आफताब सिद्दीकी, आरिफ अहमद, अब्दुल गनी और मुकेश अग्रवाल पर लगाया है।

कांग्रेस नेत्री का आरोप है ​कि उनके पिता केा किसी गुप्त स्थान पर रखा गया है। उनका कहना कहना है इसके पहले भी चारों आरोपियों पीड़िता के पिता की जमीन को धोखे से बेच दिया था जिसके बाद चारों के खिलाफ पंडरी थाने में मामला दर्ज कराया गया था।
उस वक्त पुलिस चार में से तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया था। वहीं नेत्री ने अपनी शिकायत में कहा है कि गत 17 जनवरी को रिपोर्ट करवाने के बाद से ​उनके पिता घर नहीं पहुंचे हैं। जिसके बाद परेशान कांग्रेस आयशा ने लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी है। इधर नेत्री आयशा सिद्दीकी ने आईटी और ईडी में भी लिखित शिकायत भेजी है। हालांकि पूरे मामले में सिविल लाइन थाना टीआई ने कहा कि शिकायत आई है और इस मामले में जांच की जा रही है।
Share it
Top